दिल्ली के बिंदापुर इलाके में बेरहमी से युवती की हत्या, प्रेम-प्रसंग का मामला आया सामने

दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक 22 साल की युवती की हत्या कर दी गई है. लड़की के मर्डर का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें सिरफिरे आशिक ने लड़की पर कई वार किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 01:00 PM IST
  • दिल्ली के बिंदापुर इलाके में 22 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी गई है
  • पुलिस का कहना है कि सिरफिरे आशिक ने लड़की पर वार किया है
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में बेरहमी से युवती की हत्या, प्रेम-प्रसंग का मामला आया सामने

नई दिल्ली: दिल्ली के बिंदापुर इलाके से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. जिससे अब पूरे इलाके में दहशत बनी हुई है. दरअसल, बिंदापुर इलाके में एक 22 साल की युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. अब इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी है.

तीनों आरोपी हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक 22 वर्षीय पीड़िता का प्रेमी था. यह घटना मंगलवार देर रात की है जब आरोपी ने पीड़िता से कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मुलाकात की. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि पीड़िता रात 12 बजे से पहले अपने माता-पिता को यह बताकर घर से निकली कि वह अपने दोस्त के यहां रहेगी.

युवती पर किए गए 7 वार

जैसे ही वह आरोपी से मिली, उसने गुस्से में आकर महिला पर कथित तौर पर 7 वार किए. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां ज्यादा खून बहने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले का अब एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी को महिला को कई बार चाकू मारते हुए देखा जा रहा है.

'रिलेशनिप में थे युवती और आरोपी'

इस वीडियो में दो पुरुषों को महिला को बचाने की कोशिश करते देखा जा सकता है, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही. सूत्रों ने बताया कि महिला और आरोपी पहले रिलेशनशिप में थे, हालांकि कुछ समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला के इनकार करने के बाद आरोपी ने हत्या की है.

आरोपियों की गई पहचान

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान अंकित गाबा, मनीष और हिमांशु के रूप में कर ली गई है. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा हाल ही में जारी आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में देश के सभी महानगरों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या सबसे ज्यादा दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- पंजाब: अमरिंदर सिंह ने की अपनी पार्टी बनाने की घोषणा, बीजेपी संग गठबंधन के दिए संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़