Delhi: सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, पाया गया काबू

 राजधानी नई दिल्ली में बड़ी घटना सामने आई है. यहां गुरुवार दोपहर सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2021, 03:24 PM IST
  • सफदरजंग अस्पताल के चौथी मंजिल पर धुंआ
  • आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
Delhi: सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, पाया गया काबू

नई दिल्लीः देश की राजधानी नई दिल्ली में बड़ी घटना सामने आई है. यहां गुरुवार दोपहर सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई. सामने आया है कि आग अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी है. आग लगते ही अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई. सामने आया कि चौथी मंजिल पर धुआं उठ रहा था. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है.  फायर ब्रिग्रेड की टीम को आग बुझाने के लिए कॉल की गई थी. 

नर्सिग रूम में लगी थी आग
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल (Safdarjung Hospital) में गुरुवार की दोपहर 1.30 बजे करीब आग लग गई. यह आग सफदरजंग हॉस्पिटल की चौथी मंजिल पर लगी थी. इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.सामने आई जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में चौथे फ्लोर पर मौजूद नर्सिंग रूम में आग लगी थी. 

आग पर पाया गया काबू
फायर ब्रिगेड को 1 बजकर 23 मिनट पर कॉल की गई थी. जानकारी मिली है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. इसे 5 मिनट में बुझा दिया गया था. 

दिल्ली के अस्पतालों में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आती रही हैं. बीते साल 2020 में सफदरजंग में आग की घटनाएं सामने आई थीं. एम्स में भी आग की ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं. कई मामलों में आग का कारण शॉर्ट सर्किट ही रहा है. फिलहाल सफदरजंग की आग को बुझा लिया गया है. हादसे में किसी जनहानि की खबर नही आई है. 

यह भी पढ़िएः Farmers Protest: ये तो 'गणतंत्र' से गद्दारी की साजिश है!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़