कोरोना के चलते दिल्ली के मॉल हुए बंद

देश की राजधानी में सभी मॉल 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं.  लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है, जरुरत की चीजें आप खरीद सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2020, 03:42 PM IST
    • 31 मार्च तक रहेंगे मॉल बंद
    • सब्जी, मेडिकल और किराना की दुकानें खुली रहेंगी
कोरोना के चलते दिल्ली के मॉल हुए बंद

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में कोरोना के कहर को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सभी मॉल को बंद करने का निर्देश दिया है.

सब्जी, मेडिकल स्टोर व किराना की दुकाने खुली रहेंगी

बता दें कि देश में कई जगहों पर इस तरह के आदेश जारी किए जा रहे हैं. इसमें कोई भी या किसी प्रकार की घबराने की बात नहीं है क्योंकि दिनचर्या की चीजें मिलती रहेगी. सरकार के आदेश के अनुसार सभी मॉलों को 31 मार्च तक बंद रखा जाना है. लेकिन इस दौरान मॉल में सब्जी, मेडिकल स्टोर व किराना की दुकाने खुली रहेंगी. 

'चिटिया कलैया' सिंगर को पाया गया कोरोना पॉजिटिव.

कई दफ्तरों को किया गया बंद

ऐसे में घर में समान स्टोर करने की जरूरत नहीं है जैसा कि पहले ही देश के प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया है. दिल्ली में मॉल के अलावा सरकार के अंतर्गत आने वाली सभी गैर-जरूरी कार्यलायों और सेवाओं को भी बंद किया जा रहा है. कई कंपनियों ने जहां घर से काम करने की सहुलियत दी है तो कुछ कंपनियों ने 31 मार्च तक ऑफिस ही बंद कर दिया है. 

इस एक्ट्रेस को कई सारे मैगजीन बता चुके हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला.

सरकार के सरकारी दफ्तर को भी बंद कर दिया गया है केवल उन मंत्रालयों को खोला गया है जो जनता से सीधे संपर्क में हैं. साथ ही जिन कर्मचारियों की उम्र 55 से ज्यादा है उन्हें घर से काम करने को कहा गया है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़