दिल्ली हिंसा: केजरीवाल के खास पार्षद ताहिर हुसैन पर कसा शिकंजा, केस दर्ज

दिल्ली में हुई हिंसा पर आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. ताहिर हुसैन पर हत्या का केस दर्ज किया गया है. AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर में "दंगा फैक्ट्री" चल रही थी. इसके सबूत सामने आ चुके हैं. लेकिन AAP के लोग अपने नेता को बचाने में जुटे हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2020, 11:07 PM IST
    • ताहिर के घर पर हुई दिल्ली को दहलाने की साजिश
    • सीएम केजरीवाल दोगुनी सजा देने के बहाने कर रहे दिखावा
दिल्ली हिंसा: केजरीवाल के खास पार्षद ताहिर हुसैन पर कसा शिकंजा, केस दर्ज

दिल्ली: दिल्ली में मरने वालों की संख्या बढ़कर 38 हो गयी है. नागरिकता कानून के विरोध में हुए भीषण दंगों ने कई घर उजाड़ दिये. जिस शख्स पर दंगों को भड़काने का आरोप लगा है आम आदमी पार्टी के सांसद और नेता उसे बचा रहे हैं. उस आरोपी का नाम है ताहिर हुसैन. आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ है. केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ. ताहिर हुसैन पर IB के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. 

ताहिर के घर पर हुई दिल्ली को दहलाने की साजिश 

AAP पार्षद के घर के छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं. बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला किया गया वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से AAP के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है.

 

सीएम केजरीवाल दोगुनी सजा देने के बहाने कर रहे दिखावा

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुरुवार को सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाता है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. अगर आम आदमी पार्टी का कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उस व्यक्ति को दोगुनी सजा दी जानी चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- AAP नेता के घर में चल रही "दंगा फैक्ट्री" से जुड़ी 10 बड़ी जानकारी

पार्टी से निष्कासित किया गया ताहिर हुसैन

आइबी के हेड कांस्‍टेबल अंकित शर्मा की हत्‍या मामले में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज हो चुका है. इसके बाद पार्टी ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए उन्‍हें पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया. बता दें कि उनका नाम दंगाइयों का साथ देने में आ रहा है। इसके बाद से सियासत गर्मा गई है.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल के लिए "भस्मासुर" बन गए हैं संजय सिंह? 'दंगा फैक्ट्री' के सरदार पर अलग सुर

ट्रेंडिंग न्यूज़