गांव सदलपुर में मनाया गया डॉ. सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन, राज्यसभा सदस्य ने युवाओं से किया संवाद

राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) का आज 30 नवंबर को जन्मदिन है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 11:23 AM IST
  • 71वां जन्मदिन मना रहे डॉ. सुभाष चंद्रा
  • ट्वीट कर कहा- बुजुर्गों से मिला आशीर्वाद

ट्रेंडिंग तस्वीरें

गांव सदलपुर में मनाया गया डॉ. सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन, राज्यसभा सदस्य ने युवाओं से किया संवाद

हिसार: राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) मंगलवार यानी 30 नवंबर को अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने जन्मदिन के मौके पर ट्वीट किया, हरियाणा के हिसार में अपने पैतृक गांव सदलपुर जाकर जन्मदिन मनाने का सुअवसर प्राप्त हुआ. जन्मदिन पर बुजुर्गों से मिला आशीर्वाद सबसे विशेष है. ये प्रेम बेहद खास है.

डॉ. सुभाष चंद्रा ने 5 गांवों को लिया है गोद
इससे पहले रविवार को भी हिसार दौरे के दौरान वह आदमपुर एरिया के गांव सदलपुर पहुंचे थे. डॉ. सुभाष चंद्रा ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत आदमपुर एरिया के 5 गांवों को गोद लिया हुआ है. सदलपुर के शिव मंदिर के पास स्थित पार्क में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन, युवा संगठन और ग्रामीणों ने मिलकर राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा का 71वां जन्मदिन मनाया था.

युवाओं से किया संवाद
सदलपुर में ग्रामीणों ने डॉ. चंद्रा को जन्मदिन की अग्रिम बधाई देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया था. इस बीच डॉ. चंद्रा ने केक भी काटा था. मंच से डॉ. सुभाष चंद्रा ने अपने अनुभव भी शेयर किए थे और युवाओं के साथ संवाद किया था. 

'मेहनत से हासिल हो सकता है हर मुकाम'
इस दौरान डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा था कि आगे बढ़ने के लिए हमें वर्तमान में जीना चाहिए. मेहनत और लगन से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है. गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने डॉ. सुभाष चंद्रा का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया था. इस बीच उन्हें स्मृति चिह्न और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया था. डॉ. सुभाष चंद्रा ने मंच से अपने अनुभव शेयर करते हुए युवाओं को करियर से संबंधित कई टिप्स भी दिए थे.

यह भी पढ़िएः Parag Agrawal Twitter: टेक वर्ल्ड में है भारतीयों का राज, पहले से संभाल रहे दिग्गज कंपनियों की कमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़