PFI पर ED का शिकंजा, 9 राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय के उच्च अधिकारी PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि विगत कई महीनों से PFI को होने वाली अरबों रुपये की अवैध फंडिंग पर भिन्न भिन्न खुलासे हो रहे थे.

PFI पर ED का शिकंजा, 9 राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी

नई दिल्ली: भारत में कई जगहों पर दंगे, मजहबी उन्माद और हिंसा फैलाने वाली PFI (Popular Front of India) पर ED (Enforcement Directorate) का शिकंजा कसता जा रहा है. प्रवर्तन निदेशालय के उच्च अधिकारी PFI के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि विगत कई महीनों से PFI को होने वाली अरबों रुपये की अवैध फंडिंग पर भिन्न भिन्न खुलासे हो रहे थे.

26 अवैध ठिकानों पर जबरदस्त छापेमारी

आपको बता दें कि ED ने 9 राज्यों की 26 अलग-अलग जगहों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है. ये सारी छापेमारी PFI के दफ्तरों और उनके पदाधिकारियों से जुड़ी जगहों पर की गई. दरअसल, इस छापेमारी का कनेक्शन दंगा फंडिंग से जुड़ा है.

क्लिक करें-  Hyderabad: ओवैसी के किले में BJP ने लगाई सेंध

भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल PFI

प्रवर्तन निदेशालय का दावा है कि चाहे वो दिल्ली के दंगे हों या शाहीन बाग का प्रदर्शन, हर जगह PFI की आपराधिक, संगीन और भारत विरोधी गतिविधियां उजागर हई हैं. PFI की साजिश के परिणामस्वरूप नागरिकता कानून को लेकर यूपी मे उग्र हिंसा हुई थी और बाद में हाथरस में भी हिंसा हुई थी. हर घटना की फंडिंग के तार पीएफआई से जुड रहे हैं.

क्लिक करें-   दुश्मनों ने हवा में कोई हिमाकत तो टूट पड़ेगा 'आकाश', मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण

PFI के इरादे खतरनाक

गौरतलब है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के इरादे बहुत खतरनाक और हिंदुस्तान के लिए घातक हो सकते हैं. PFI पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाना चाहिए. उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पहले ही गृहमंत्रालय से ये सिफारिश कर चुकी है. पफ अब पुरे मामले से लोगों को भटकाना चाहती है इसलिए इस मुद्दे को किसान आंदोलन से जोड़ रही है. PFI हमेशा हिंदुस्तान के खिलाफ गड्ढे खोदती है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234