त्राल के चेवा उल्लर इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी पहुंचा जहन्नुम

त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2020, 08:11 AM IST
    • त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली,
    • मारे गए आतंकी की अभी तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है
त्राल के चेवा उल्लर इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी पहुंचा जहन्नुम

श्रीनगरः कश्मीर घाटी में आतंक और आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. लगातार चल रही मुठभेड़ में कई आतंकी जहन्नुम पहुंचाए जा चुके हैं. गुरुवार दोपहर बाद से एक सर्च अभियान के बाद अवंतीपोरा में मुछभेड़ होने लगी थी, जो शुक्रवार तक जारी रही है. सामने आया है कि इस मुठभेड़ में भी एक आतंकी मारा गया है. 

इलाके में छिपे हैं 2-3 आतंकी
जानकारी के मुताबिक त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की. इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना है. 

गुरवार से जारी थी मुठभेड़
इस मुठभेड़ में शुक्रवार सुबह आतंकी के मारे जाने की खबर आई है. हालांकि अभी तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है. अवंतीपोरा में गुरुवार दोपहर से ही मुठभेड़ जारी है. रात में सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया था. सुबह फिर से अभियान शुरू किया गया था. इसके पहले सोपोर में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था. 

चीन को सता रहा है अक्साई चिन गंवाने का डर! पढ़िए, पूरा इतिहास

भारत का दम देखकर गलवान में झड़प वाली जगह से पीछे हटी चीनी सेना!

ट्रेंडिंग न्यूज़