पुलवामा में मुठभेड़, एक जवान को वीरगति, एक आतंकी मारा गया

मंगलवार-बुधवार की रात 2 बजे सेना ने पुलवामा (Pulwama) जिले में मुठभेड़ को अंजाम दिया. यहां के कामराजीपोरा इलाके में सेब के बागान में दो आतंकी छिपे हुए थे. सुरक्षाबलों ने दोनों को घेर लिया था.

पुलवामा में मुठभेड़, एक जवान को वीरगति, एक आतंकी मारा गया

श्रीनगर: घाटी में आतंकी लगातार आतंक मचाए हुए हैं और लगातार मुंह की भी खा रहे हैं. मंगलवार को भी पुलवामा में एनकाउंटर हुआ जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया. सुरक्षा बलों के साथ हुई इस मुठभेड़ में दुखद रहा कि एक जवान भी वीरगति को प्राप्त हुआ है. मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात 2 बजे भी एनकाउंटर जारी रहा था. 

सेब के बगान में हुई मुठभेड़
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की रात 2 बजे सेना ने पुलवामा (Pulwama) जिले में मुठभेड़ को अंजाम दिया. यहां के कामराजीपोरा इलाके में सेब के बागान में दो आतंकी छिपे हुए थे. सुरक्षाबलों ने दोनों को घेर लिया था. इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग होने लगी. आतंकी रात का फायदा उठाकर भागने की फिराक में थे जिसके बाद एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया है. 

एक अन्य जवान घायल
मिली जानकारी के मुताबिक, एनकाउंटर के दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया था, जिसे श्रीनगर के आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उपचार के दौरान ही जवान वीरगति को प्राप्त हो गया. इसके साथ ही एक अन्य जवान के घायल होने की खबर है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने अनुसार अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

अधिकारियों ने ट्वीट करके मुठभेड़ और आतंकी के मारे जाने की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अभी तक आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है. जल्द ही एनकाउंटर खत्म होगा. दूसरे आतंकी की तलाश जारी है. 

कोरोना वायरस: पीएम मोदी ने इन राज्यों के साथ किया मंथन, टेस्टिंग बढाने का आदेश

बेंगलुरुः कांग्रेस विधायक के घर के आगे भड़का उपद्रव, पुलिस फायरिंग में दो मरे