Shopian Encounter: एक आतंकवादी मारा गया, ऑपरेशन जारी

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. घाटी में छिपकर बैठे आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ चल रही है. इस गोलाबारी में अबतक 1 आतंकी मारा गया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2020, 06:56 PM IST
  • आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलाबारी
  • दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में जारी है मुठभेड़
Shopian Encounter: एक आतंकवादी मारा गया, ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली: घाटी में आतंकियों का खात्मा लगातार जारी है, इस बीच दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच गोलाबारी चल रही है. ये मुठभेड़ शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में चल रही है. फिलहाल एक आतंकी के मारे जाने की जानकारी है.

शोपियां एनकाउंटर में एक आतंकी का खात्मा

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि मारे गए आतंकवादी की पहचान का पता नहीं चल पाया है. घाटी में इस साल अब तक 184 आतंकवादी मारे जा चुके हैं. 

दक्षिण कश्मीर: शोपियां में गोलाबारी जारी

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में आतंकवादियों और सरकारी बलों के बीच अभी-अभी मुठभेड़ जारी है, पुलिस और सेना की 55RR की संयुक्त टीम ने मेलहौरा में एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया.

जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपते हुए आतंकवादियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए बलों पर गोलीबारी की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी के बारे में पुष्टि की है.

आतंकियों ने CRPF को निशाना बनाया था

इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने CRPF को निशाना बनाया था. माना जा रहा था कि घाटी में छिपकर बैठे पाकिस्तानी आतंकियों का हाथ इस हमले के पीछे माना जा रहा है. आतंकियों के के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक सब-इंस्पेक्टर घायल हो गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की थी कि आतंकवादियों ने 180 बटालियन की सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड फेंका जिसमें सीआरपीएफ के एक एएसआई घायल हो गए

जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकियों का खात्मा हो रहा है. एक के बाद एक लगातार आतंकी जहन्नुम भेजे जा रहे हैं. इस बीच आज शोपियां जिले के मेलहुरा इलाके में गोलीबारी चल रही है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़