चर्चित वकील हरीश साल्वे 65 की आयु में करने जा रहे दूसरी शादी

देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय एडवोकेट हरीश साल्वे (Harish Salve) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सॉलिसिटर जनरल की भूमिका निभा चुके हरीश साल्वे ने अपने जीवन में कई चर्चित मुकदमे लड़े हैं.

चर्चित वकील हरीश साल्वे 65 की आयु में करने जा रहे दूसरी शादी

नई दिल्ली: देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय एडवोकेट हरीश साल्वे (Harish Salve) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सॉलिसिटर जनरल की भूमिका निभा चुके हरीश साल्वे ने अपने जीवन में कई चर्चित मुकदमे लड़े हैं. खबर आई है कि वे अगले हफ्ते दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

पहली पत्नी से लिया तलाक

आपको बता दें कि हरीश साल्वे देश के जाने-माने वकील और ब्रिटेन में क्वींस काउंसिल हैं. उनकी आयु इस समय 65 वर्ष है. साल्वे पिछले महीने ही अपने 38 साल के वैवाहिक जीवन को खत्म करके अपनी पत्नी मीनाक्षी साल्वे से तलाक लेकर कानूनी तौर पर अलग हो गए थे. हरीश साल्वे और मीनाक्षी की दो बेटियां भी हैं. 

क्लिक करें- China Conflict: CDS रावत ने सेना को सतर्क रहने और सैन्य बल बढ़ाने का दिया सुझाव

दोस्त कैरोलिन से करेंगे दूसरी शादी

आपको बता दें कि हरीश साल्वे अपनी दोस्त कैरोलिन ब्रॉसर्ड के साथ 28 अक्तूबर को लंदन के एक चर्च में विवाह करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि हरीश साल्वे भी धर्म बदलकर अब ईसाई बन चुके हैं. अपनी होने वाली पत्नी कैरोलिन के साथ वे पिछले दो सालों से नियमित रूप से उत्तरी लंदन के चर्च में जाते रहे हैं. हरीश साल्वे और कैरोलिन दोनों का ये दूसरा विवाह है.

क्लिक करें- बिहार का बाहुबली: सुनील पाण्डेय, जिसने दोस्त के ख़ून से शुरू किया क्राइम का सफर

लड़ चुके हैं कुलभूषण जाधव का केस

उल्लेखनीय है कि हरीश साल्वे देश के कई चर्चित मामलों में  वकालत कर चुके हैं. साल्वे मुकेश अंबानी, रतन टाट, आईटीसी होटल, वोडावोन और हिट ऐंड रन केस में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का केस लड़ चुके हैं. हरीश सालवे हाल ही में कुलभूषण जाधव का केस चड़े थे और ICJ में जाधव की फांसी पर रोक भी लगवाई थी. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234