यूपी में Fathers Day पर दो बेटों और उनकी पत्नियों ने पैसे के लिए पिता को पीटकर मार डाला

पड़ोसियों ने बताया कि आए दिए दोनों अपने पिता से लड़ते रहते थे. पैसे के लिए अनबन होती रहती थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 04:35 PM IST
  • पुलिस ने कहा मामले की जांच जारी है
  • आए दिन पिता से लड़ते रहते थे बच्चे
यूपी में Fathers Day पर दो बेटों और उनकी पत्नियों ने पैसे के लिए पिता को पीटकर मार डाला

लखनऊःउत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में फादर्स डे के दिन रविवार को संपत्ति और पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी. 

संपत्ति को लेकर हुआ झगड़ा
पाल दो साल पहले ही सेवानिवृतत हुआ था और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं. पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहु दूसरे मकान में रहते थे. रविवार को पाल के बड़े व मझले बेटे-बहू, बड़े बेटे के साला और बेटे ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर पाल की लोहे के सब्बल व डंडों से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः UP, पंजाब के विधानसभा चुनाव में नेता नहीं रोबोट देंगे रैलियों में भाषण! जानिए क्या है माजरा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा क़ि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पड़ोसियों ने बताया कि आए दिए दोनों अपने पिता से लड़ते रहते थे. पैसे के लिए अनबन होती रहती थी. लेकिन रविवार को ये झगड़ा इतना बढ़ा कि सबने मिलकर पिता की हत्या कर डाली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़