संसद में विपक्ष के हंगामे से देश को 130 करोड़ का नुकसान हुआः रवि शंकर प्रसाद

पूर्व कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मीडिया से कहा, आज 5 अगस्त का शुभ दिन है. 2 वर्ष पहले आज ही के दिन अनुच्छेद 370 समाप्त हुआ.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 11:53 AM IST
  • कांग्रेस पर जमकर बरसे रविशंकर
  • जानिए क्या लगाया आरोप
संसद में विपक्ष के हंगामे से देश को 130 करोड़ का नुकसान हुआः रवि शंकर प्रसाद

नई दिल्लीः पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने लगातार हंगामे के कारण संसद के मानसून सत्र में व्यवधान पड़ने पर विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि संसद के दोनों सदनों में व्यवधान के कारण अब तक 130 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

रविशंकर ने मीडिया से की बातचीत
पूर्व कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मीडिया से कहा, आज 5 अगस्त का शुभ दिन है. 2 वर्ष पहले आज ही के दिन अनुच्छेद 370 समाप्त हुआ. पिछले साल इसी दिन प्रभु राम के भव्य राम जन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास हुआ और आज फिर हॉकी टीम की जीत से देश में खुशी और उल्लास है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
रवि शंकर प्रसाद ने कहा, कांग्रेस ने 1947 के बाद से करीब 50 साल राज किया. लेकिन आज उनका व्यवहार कितना उचित है ये देश को जानना जरूरी है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक सीधा मंत्र है कि परिवार का हित जब तक संसद साधेगी, तब तक संसद चलने दी जाएगी. जहां परिवार का हित नहीं होगा, वहां संसद नहीं चलने दी जाएगी

रवि शंकर ने कहा, कोविड को लेकर कांग्रेस पार्टी की गंभीरता बस इतनी ही है कि प्रधानमंत्री जी ने जब बैठक बुलाई थी, उसमें में कांग्रेस पार्टी शामिल नहीं हुई थी. आज हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं. लेकिन कांग्रेस की कोई गंभीरता नहीं है.

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पेगासस पर मंत्री का वक्तव्य हुआ तो इन लोगों ने उसे मंत्री के सामने फाड़ दिया. कोई गंभीरता इन लोगों में नहीं है. क्या आज तक इन्होंने कोई सबूत दिया है कि इनका फोन टेप हुआ है? नहीं.

रवि शंकर ने कहा, लगातार व्यवधान के कारण संसद न चलने से अभी तक 130 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है. हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं. बहुत तीखे सवाल भी हमें कांग्रेस पार्टी से पूछने हैं. लेकिन एक सवाल ईमानदारी से हम पूछते हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी और विपक्ष संसद में चर्चा चाहते हैं?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़