चार पति और एक बॉयफ्रेंड, महिला हुई गिरफ्तार तो खुले चौंकाने वाले राज

महिला अपने चारों पतियों से खूब पैसे भी वसूलती थी. कई लड़कों से शादी करने और उनसे जबरन वसूली करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2022, 07:47 AM IST
  • महिला की 2003, 2013, 2016 और 2021 में शादियां हुई थीं
  • फर्जी शिकायतें दर्ज करवाकर पतियों से पैसे वसूलती थी महिला
चार पति और एक बॉयफ्रेंड, महिला हुई गिरफ्तार तो खुले चौंकाने वाले राज

नागपुर: नागपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने चार लोगों से शादी कर रखी थी और उसका एक बॉयफ्रेंड भी था. महिला अपने चारों पतियों से खूब पैसे भी वसूलती थी. कई लड़कों से शादी करने और उनसे जबरन वसूली करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया है कि महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर पूरी साजिश को अंजाम दिया है. 

क्या है पूरा मामला
अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान वर्धा निवासी भाविका मनवानी उर्फ मेघाली दिलीप तिजारे (35) और उसके प्रेमी मयूर राजू मोटघरे (27) के रूप में हुई है. अधिकारी ने बताया, ''महिला की 2003, 2013, 2016 और 2021 में शादियां हुई थीं.

महिला का काम करने का तरीका उसके पतियों के खिलाफ फर्जी शिकायतें दर्ज करवाना और फिर उनसे पैसे वसूलना था. महिला को जरीपटका के एक महेंद्र वनवानी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है, जिससे उसने पिछले साल 16 सितंबर को शादी की थी.’’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने वानवानी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था और कथित तौर पर उससे चार लाख रुपये वसूलने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़िए- क्या है ‘तलाक-ए-हसन’, जिसे अंसवैधानिक घोषित करने की मांग को लेकर SC में याचिका दायर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़