ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से चाकू मंगवा ली दोस्त की जान

राजस्थान के कोटा से ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको चौंका कर रख दिया. एक आरोपी ने फ्लिपकार्ट से बटरफ्लाई चाकू मंगवा कर पहले यू़ट्यूब से देखकर चाकू को चलाना सिखा और फिर पार्टी में पहुंचकर अपने दोस्त की चाकू से मारकर हत्या कर दी.

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से चाकू मंगवा ली दोस्त की जान

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर के अनंतपुरा थाना इलाके के कर्णेश्वर महादेव मंदिर पर बीते रविवार को हत्या की एक दर्दनाक घटना सामने आई है. दो दोस्त पार्टी में पहुंचे जहां एक ने दूसरे दोस्त की चाकू से मारकर हत्या कर दी.

1984 सिख दंगों पर SIT जांच पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पार्टी के दौरान जयेश राणा पर अपने ही मित्र मनीष गौतम को जान से मारने का आरोप लगा है. ऐसे में अनंतपुरा थाना पुलिस ने मनीष गौतम की हत्या के मामले में जयेश राणा को गिरफ्तार कर लिया है. शहर के एसपी दीपक भार्गव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या करने वाला युवक जयेश राणा पहले से भी शराब पीकर आशीष मीणा की बर्थडे पार्टी में पहुंचा था. हालांकि उन्हें बुलाया नहीं गया था, पार्टी में पहुंचकर आरोपी जयेश ने वहां पर भी शराब पी. इस दौरान वह मनीष गौतम से बार-बार गले लगने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में मनीष गौतम उससे शराब पीने का हवाला देकर दूर होने की बात कहने लगा. इसी बात से नाराज होकर उसने मनीष की छाती में चाकू मार दिया. जिसके बाद मनीष की स्थिति गंभीर हो गई और कुछ ही देर में मनीष की मौत हो गई.

नेताओं का 'पाकिस्तान प्रेम'! कांग्रेस के चरित्र का पूरा इतिहास, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस

शहर के एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि आरोपी जयेश राणा पुलिस निरीक्षक हरिप्रसाद राणा का पुत्र है. उसके खिलाफ पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं है. वहीं इस मामले में दो अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिनमें सुनील प्रजापति और करण मेहरा शामिल हैं. उनकी इस मर्डर केस में किस तरह से संलिप्तता थी फिलहाल इस बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है. वहीं आरोपी जयेश राणा की बात करें तो पूछताछ में पता चला है कि वह हमेशा अपने साथ बटरफ्लाई चाकू रखता था. उसने यह चाकू फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन मंगाया था. साथ ही इस चाकू को चलाने की ट्रिक भी वह यूट्यूब पर देखता था. शहर के एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि इस तरह से ऑनलाइन हथियार फ्लिपकार्ट के बेचने का मामला सामने आया है. ऐसे में किस तरह से फ्लिपकार्ट के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है वह भी हम करेंगे. इस संबंध में हमने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.