राजस्थान से पटना जा रही महिला को बंधक बनाकर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

फतुहा पुलिस ने महिला को बदहवाश स्थिति में बरामद किया और उसे थाने ले आई .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 06:46 PM IST
  • पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
  • कोटा से पटना जा रही थी महिला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

राजस्थान से पटना जा रही महिला को बंधक बनाकर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म

पटनाः राजस्थान के कोटा से बिहार के पटना पहुंची एक महिला को अगवा कर तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है . इस मामले में पुलिस ने हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है .

बच्ची के साथ पटना पहुंची थी महिला
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोतिहारी की रहने वाली महिला अपने पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती थी . चार दिन पहले वह अपनी चार साल की बच्ची के साथ ट्रेन से पटना पहुंची . आरोप है कि चार लड़कों ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघाकर पहले उसे बेहोश किया और बेहोश होने के बाद उसे ऑटो से फतुहा ले गये . यहां लड़कों ने उसे गौरीचक के सुडीहा गांव के पास एक सुनसान गोदाम पर ले गए और उसे बंधक बना लिया .

तीन दिनों तक बनाए रखा बंधक
आरेाप है कि महिला को तीन दिनों तक बंधक बना रखा गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया . इससे महिला की स्थिति काफी खराब हो गई . लड़कों को जब लगा कि महिला की हालत खराब हो रही है, तब पीड़ित महिला को फतुहा फोरलेन ओवरब्रिज के पास महिला और उसकी बच्ची को छोड़ दिया गया .

4 लोग नामजद
फतुहा पुलिस ने महिला को बदहवाश स्थिति में बरामद किया और उसे थाने ले आई .फतुहा के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर सोमवार को फतुहा थाने में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित ने संतोष कुमार समेत उसके चार दोस्तों को नामजद आरोपी बनाया है .

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है . उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए पटना भेजा गया है .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़