close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी के पहुंचने से पहले कश्मीर में कायर आतंकियों की करतूत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दिवाली मनाने के लिए नियंत्रण रेखा पर तैनात जवानों के बीच जम्मू कश्मीर पहुंचने वाले हैं. इस दौरान माहौल बिगाड़ने के लिेए आतंकियों ने कायराना हरकत की है. पाकिस्तान के इन टट्टुओं ने धोखे से सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड फेंका और भाग खड़े हुए. 

पीएम मोदी के पहुंचने से पहले कश्मीर में कायर आतंकियों की करतूत
सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड अटैक

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के करण नगर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया है. यह अटैक सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पेट्रोल पार्टी पर किया गया. अपनी आदत के मुताबिक कायर आतंकियों ने अचानक धोखे से सुरक्षा बलों के काफिले पर फायरिंग शुरु कर दी. जिसका करारा जवाब मिलने के बाद उन्होंने ग्रेनेड फेंका और भाग गए. 

इस हमले में 6 जवान घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. यह घटना श्रीनगर के करण नगर के काका सराय इलाके में हुई है. हमले के बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच 15 मिनट तक फायरिंग चलती रही. 

हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है. आने जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है और संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. पुलिस की कई टीमें आतंकवादियों की तलाश में जुटी हुई है. 

पुलिस के हवाले से जानकारी मिली है कि ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। तभी अचानक आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी और ग्रेनेड का हमला कर दिया. इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी भी की. अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. 

इससे पहले बुधवार को आतंकियों ने कुलगाम में सीआरपीएफ पर हमला किया था. 

पीएम मोदी दिवाली पर कश्मीर का दौरा करने वाले हैं. जिसे बाधित करने की मंशा से आतंकियों ने हमला किया है. नियंत्रण रेखा पर पीएम मोदी के दौरे से संबंधित खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें