हरियाणा: सीएम मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट दोबारा आई पॉजिटिव

हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा है. CM खट्टर की Covid रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आयी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2020, 05:56 PM IST
    • अभी कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगे सीएम खट्टर
    • रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव
हरियाणा: सीएम मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट दोबारा आई पॉजिटिव

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस ( Corona virus) के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस बीच बड़ी बड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आ रही हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manoharlal Khattar) कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

खबर आई है कि मुख्यमंत्री खट्टर की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आयी है. इससे उनके इलाज में लगे डॉक्टरों की चिंताएं बढ़ गयी हैं. हालांकि बताया गया है कि उनकी हालत स्थिर है और वे सरकारी कामकाज भी देख रहे हैं.

10 दिन पहले मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे खट्टर

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Khttar) को कोरोना संक्रमण के चलते 10 दिन पहले गुरुग्राम के मेदांता में भर्ता करवाया गया था. उनकी उम्र को देखते हुए उनको 25 अगस्त की सुबह 2.30 बजे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो डायबिटीज के भी मरीज हैं. वो 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे.

क्लिक करें- G-4 देशों ने UNSC में ठोका स्थायी सदस्यता का दावा, चीन को लिया आड़े हाथ

रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है. कोरोना संक्रमण को लेकर बीते रविवार को सीएम खट्टर का दोबारा टेस्ट किया गया था. एक बार फिर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि मेदांता के कोविड केयर टीम ने उनका परीक्षण किया था. इस टीम की मुखिया डॉ. सुशीला कटारिया हैं जिन्होंने खट्टर का परीक्षण किया था. उनका इलाज सफलतापूर्वक चल रहा है.

अभी कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगे सीएम खट्टर

मुख्यमंत्री के हेल्थ बुलेटिन में ये भी कहा गया था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर के सभी अंग ठीक से काम कर रहे हैं और उन्हें कोई खास परेशानी नहीं है. गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ. वीरेन्द्र यादव ने भी उनका परीक्षण किया और इलाज की दिशा तय की थी. एक बार फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर का मेदांता अस्पताल में ही इलाज चलेगा. अभी कुछ दिन और वो भर्ती रहेंगे. बड़ी बात ये है कि मुख्यमंत्री सरकारी कामकाज पर भी नजर बनाए हुए हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़