Hathras: सीएम योगी का आदेश, छेड़छाड़ के शिकायती पिता को मारने वालों पर लगाओ NSA

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बेटी के पिता की कहासुनी के बाद गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. सीएम योगी ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 11:48 AM IST
  • बेटी से छेड़छाड़ का था मामला
  • कहासुनी के बाद गोलियों से भूना
Hathras: सीएम योगी का आदेश, छेड़छाड़ के शिकायती पिता को मारने वालों पर लगाओ NSA

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश का हाथरस जिला एक बार फिर सुर्खियों में है. हाथरस में एक किसान की खेत में काम करते समय गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. मृतक ने ढाई साल पहले आरोपी के खिलाफ उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

इस विवाद को लेकर ही आरोपियों ने बेटी के पिता को मौत के घाट उतार दिया. Hathras case में सीएम योगी आदित्यनाथ से अफसरों को मामले में सख्ती बरतने के आदेश दिए हैं. सीएम ने मंगलवार को खुद पूरे मामले की जानकारी ली और इस मामले में सभी आरोपियों पर NSA ( National Security Act) लगाने के भी आदेश दिए हैं. 

क्या था विवाद
मृतक अमरीश शर्मा ने साल 2018 में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. 

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. हालांकि आरोपी को एक महीने के भीतर ही जमानत मिल गई थी. 

यह भी पढ़िए: पीएम मोदी के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन

दोनों पक्षों में हुई कहासुनी 
हाथरस के पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान में यह जानकारी दी है कि 'सोमवार को मुख्य आरोपी गौरव शर्मा की पत्नी और मौसी गांव के एक मंदिर में पूजा करने पहुंची थीं.

मंदिर में मृतक की दोनों बेटियां पहले से मौजूद थीं. मंदिर में ही पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई.

इसके बाद आरोपी गौरव शर्मा और मृतक अमरीश शर्मा भी मंदिर पहुंच गए. मृतक और आरोपी के बीच विवाद बढ़ने पर आरोपी ने अपने कुछ साथियों को फोन करके बुलाया और बेटी के पिता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.  

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

हाथरस पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हाथरस पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द्द पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई है और हम जल्द से जल्द अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेंगे. 

यह भी पढ़िए: शबनम अगर फांसी पाने वाली पहली महिला तो जानिए दूसरी कौन हो सकती है?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़