भगोड़े Zakir Naik की आने वाली है शामत, ये बड़ा Action लेने वाली है सरकार

भगोड़े ज़ाकिर नाईक के पीस TV मोबाइल एप्प (peace TV mobile app), पीस TV के नाम से Youtube चैनल और फेसबुक पेज (Facebook Page) पर शिकंजा कसने की तैयारी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2020, 02:06 PM IST
  • ज़ाकिर नाइक के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी
  • भारत सरकार भगोड़े को ऐसे सिखाएगी सबक
  • जहर उगलने वाले ज़ाकिर का 'काउंटडाउन शुरू'
भगोड़े Zakir Naik की आने वाली है शामत, ये बड़ा Action लेने वाली है सरकार

नई दिल्ली: इस्लामिक प्रचारक ज़ाकिर नाइक की जुबान हर वक्त जहर उगलती है और ये भगोड़ा मजहबी हथियार को ढाल बनाकर नफरत फैलाने की कोशिश करता है. देश विरोधी इस्लाम का ठेकेदार माना जाने वाला ज़ाकिर नाइक बार-बार षड्यंत्र रच रहा है. इसकी करतूत के लिए ही भारत में शिकंजा कसने लगा, तो तकरीबन तीन साल पहले ही हिन्दुस्तान से भागकर वो मलेशिया पहुंच गया. वो नापाक साजिशों को अंजाम देता रहता है, जिसके लिए बड़ी कार्रवाई की जानकारी सामने आई है.

गृह मंत्रालय सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर

सूत्रों के हवाले से ये जानकारी हाथ लगी है कि पीस TV बैन किये जाने के बावजूद ज़ाकिर नाइक देश के युवाओं को रेडिक्लाईज़ कर जेहादी बनाने की साजिश में लगा है, जिसका खुलासा IB की गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट से हुआ है.

मलेशिया में  रहते हुए भी ये भगोड़ा अपने देश के खिलाफ ही साजिश रचने में जुटा हुआ है. गृह मंत्रालय द्वारा पीस TV बैन किये जाने के बाद ज़ाकिर नाइक ने सुरक्षा एजेंसियों से बचने के लिए, पीस TV मोबाइल एप्प और सोशल मीडिया के जरिये भड़काऊ वीडियो अपलोड कर रहा है.

साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए खतरा है ज़ाकिर

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में गृह मंत्रालय में IB, NIA और दूसरी इंटेलिजेंस एजेंसी की मीटिंग हुई थी जिसमें ज़ाकिर नाइक के इस तरह के वीडियो देश के साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए खतरा बताया गया. ज़ाकिर नाइक ने हाल ही में यूट्यूब पर एक विवादित वीडियो पोस्ट कर कहा था कि भारत मे 60 प्रतिशत से कम हिन्दू हैं, ऐसे में सभी मुलमानों को एकजुट होना चाहिए और अपने नेताओं और पार्टी को जिताना चाहिए.

इस मामले पर नज़र रख रहे अधिकारियों ने Zee Media को जानकारी दी है कि उन्होंने Meit (Ministry of Electronics and information technology) को उचित कार्रवाई करने को कहा है.

इसे भी पढ़ें: भगोड़े की फंडिंग पर बड़ा खुलासा, जाकिर नाइक के सिर पर पाकिस्तान का हाथ!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

इसे भी पढ़ें: दिल्ली दंगे में जाकिर नाइक का कनेक्शन आया सामने, सबसे बड़ा खुलासा

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़