घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार भी हनी सिंह नहीं पहुंचे कोर्ट, पत्नी का छलका दर्द

घरेलू हिंसा केस में रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2021, 04:10 PM IST
  • हनी सिंह की बढ़ी मुश्किलें
  • घरेलू हिंसा केस में नाम दर्ज
घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार भी हनी सिंह नहीं पहुंचे कोर्ट, पत्नी का छलका दर्द

नई दिल्ली: रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने कुछ समय पहले दिल्ली की तीस हजारी अदालत में घरेलू हिंसा को लेकर केस दर्ज करवाया था.

इस केस के सिलसिले में 28 अगस्त को हनी सिंह को कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह दूसरी बार भी कोर्ट नहीं पहुंचे. सिंगर के वकील ने कहा कि उन्हें बुखार होने की वजह से वह कोर्ट में पेश नहीं हो पाए. इसके बाद विरोधी पक्ष ने कोर्ट में नाराजगी जताते हुए कहा कि हनी सिंह को सख्ती से कोर्ट में पेश होने के लिए कहा जाए क्योंकि कानून से ऊपर कोई भी नहीं है.

ये भी पढ़ें-'The Empire' को लेकर बढ़ा आक्रोश, 'बाबर' का किरदार देख फूटा लोगों का गुस्सा.

जिसके बाद कोर्ट ने 3 सितंबर को हनी सिंह को 12 बजे से पहले हाजिर होने को कहा है. दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष हनी सिंह की पत्नी ने कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने जीवन के 10 साल दिए और मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. अब उसने मुझे छोड़ दिया.

इस पर न्यायाधीश ने कहा कि वह याचिकाकर्ता के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. मजिस्ट्रेट ने याचिकाकर्ता से पूछा कि अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया? इसके आगे न्यायाधीश ने कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा.

ये भी पढ़ें-टॉम क्रूज की कार दिनदहाड़े हुई चोरी, फिल्म 'मिशन इंम्पॉसिबल' की कर रहे थे शूटिंग.

वहीं शनिवार को हनी सिंह के अदालत के समक्ष पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई.

बता दें कि तलवार ने अपने गायक व अभिनेता पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपये की राशि मांगी है. हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और तलवार ने 23 जनवरी, 2011 को शादी की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़