LOC से कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश, सुरक्षा बलों ने मारे 3 आतंकी

सुरक्षा बलों ने एलओसी के पास घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया, जिसमें 3 आतंकवादी मारे गए. यहां सुरक्षा बलों ने हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा भी बरामद किया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 06:44 PM IST
  • उड़ी में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है
  • इन आतंकियों के पास से बारूद बरामद किया

ट्रेंडिंग तस्वीरें

LOC से कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश, सुरक्षा बलों ने मारे 3 आतंकी

नई दिल्ली: कश्मीर के बारामूला जिले के उड़ी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के नजदीक सुरक्षा बलों ने गुरुवार को 3 आतंकियों को मार गिराया है. इस दौरान सुरक्षा बलों ने एलओसी के पास घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया, जिसमें 3 आतंकवादी मारे गए. यहां सुरक्षा बलों ने हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा भी बरामद किया

सेना के अधिकारियों ने दी जानकारी

इस हमले की जानकारी खुद अधिकारियों ने दी है. सेना के एक अधिकारी ने कहा, "हमने नियंत्रण रेखा के पास हाथलंगा इलाके में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं. घुसपैठियों को चुनौती दी गई और उनमें से 3 को मार गिराया गया." उन्होंने कहा कि 5 असॉल्ट राइफल, 7 पिस्तौल और हथगोले सहित बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं.

'नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ से बढ़ी घुसपैठ की गतिविधियां'

यहां सेना के चिनार कोर मुख्यालय में मीडिया को जानकारी देते हुए जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने कहा कि हाल ही में नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ से घुसपैठ की गतिविधियां बढ़ी हैं. उन्होंने कहा, "हालांकि साल की शुरुआत से कोई घुसपैठ नहीं हुई है. थोड़ी बहुत गतिविधियां हुई हैं जो पाकिस्तानी सेना के कमांडरों की जानकारी के बिना नहीं हो सकती."

एक जवान के भी घायल होने की खबर

लेफ्टिनेंट जनरल पांडे ने कहा कि घुसपैठ की यह कोशिश गुरुवार को नाकाम की गई और यह उससे पहले 18-19 सितंबर को हुए प्रयास से अलग है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जैसे ही सुरक्षा बलों को आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. हालांकि, शुरुआत में ही एक जवान के घायल होने की भी खबर है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़