जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी हमले में जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने एक पुलिस चेक पोस्ट पर हमला कर दिया. इस के बाद से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेठ हुई, जिसमें सेना के दो जवान घायल हो गये.

 जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी हमले में जवान घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों ने एक पुलिस चेक पोस्ट पर हमला कर दिया, इसमें भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गये. सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया. इस गोलीबारी में दो विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए.

पहले एक आतंकी हुआ था गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में पुलिस और सेना ने संयुक्त अभियान में हिज्बुल मुजाहिदीन के ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी किश्तवाड़ एसपी ऑफिस से महज 100 मीटर की दूरी पर संगरामभाटा किश्तवाड़ से हुई. गिरफ्तार शख्स की पहचान आसिफ इकबाल के रूप में हुई है. 

जानिये कैसे हुआ हमला

बताया कि दो एसपीओ- मोहम्मद सलीम और अजय कुमार सेमिना कॉलोनी स्थित 'फिल्ट्रेशन' संयंत्र की सुरक्षा में तैनात थे और उन्हें रात करीब दस बजे गोलियां लगी. अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की आवाज सुन वरिष्ठ अधिकारी आतंकवादी हमले की आशंका को देखते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बौखलाए हैं आतंकी

दरअसल अनुच्छेद 370 हटने और जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद से ही आतंकी घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. सेना आतंकियों के सभी मंसूबे फेल कर रही है. सेना ने बहुत बहादुरी से कश्मीर में शांति कायम की है. 

ये भी पढ़ें- UP में 31 जनवरी तक लागू रहेगी 144