रामपुर महोत्सव में मुख्य अतिथि बन पहुंची जयाप्रदा

उत्तर प्रदेश के रामपुर में रामपुर महोत्सव का आयोजन किया गया है. इस महोत्सव में मुख्य अतिथि की तौर पर भाजपा नेता जयाप्रदा भी शामिल हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2020, 06:06 PM IST
    • रामपुर पहुंच जयाप्रदा ने की पुलिस व्यवस्था की तारीफ
    • रामपुर में संस्कृति व कला के क्षेत्र में करेंगी काम
रामपुर महोत्सव में मुख्य अतिथि बन पहुंची जयाप्रदा

रामपुर: आज रामपुर महोत्सव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा शामिल हुई. कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आज रामपुर महोत्सव में पब्लिक स्कूलों व परिषदीय स्कूलों के छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों की प्रतिभा और कला को बहुत सराहा. समारोह के दौरान जया प्रदा ने कहा कि मैं भी सांस्कृतिक व कला के क्षेत्र में रामपुर में काम करना चाहती थी, जिससे रामपुर की प्रतिभाओं को आगे बढ़ाया जा सके, लेकिन कुछ नेता कला के नाम पर मुझे गाली दिया करते थे. लेकिन रामपुर महोत्सव में स्कूली बच्चों की प्रतिभाओं को देखने के बाद अपर जिलाधिकारी जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने मुझसे अनुरोध किया है कि मैं रामपुर में सांस्कृतिक एवं कला क्षेत्र में एकेडमी खोलू जिसके बाद मैंने एकेडेमी खोलने का निर्णय लिया है.

हथिनी लक्ष्मी पर सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी करने से किया इंकार, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

साथ ही पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि रामपुर की गंगा जमुनी तहजीब और भाईचारा को कायम रखने के लिये रामपुर महोत्सव का आयोजन किया गया है. रामपुर महोत्सव के आयोजन ने हमारी संस्कृति और धरोहर को जिन्दा रखने का काम किया गया है. रामपुर की सांस्कृतिक विरासत का बेहतर प्रदर्शन किया गया है. महोत्सव में विभिन्न क्षेत्रों के बेहतरीन कलाकारों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिला है.

पटना में छात्रा के साथ किया गया गैंगरेप, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

जयाप्रदा ने प्रशासन व्यवस्था की जमकर तारीफ की 
रामपुर में जब तनाब का माहौल था और कुछ सामप्रदायिक ताकतें रामपुर का माहौल खाराब करने की कोशिश कर रही थी लेकिन डीएम और एसपी के साहस के चलते रामपुर में कानून व्यवस्था और भाईचारा कायम रहा. डीएम ने रामपुर की संस्कृति और धरोहर को यादगार बनाने के लिए जो हिम्मत और साहस दिखाया है उसके लिए मैं उनको बहुत-बहुत बधाई देती हूं. साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट श्री सर्वेश कुमार गुप्ता जी व रामपुर महोत्सव की पूरी टीम को भी बधाई देती हूं. जिन्होंने रामपुर महोत्सव को कामयाब बनाने के लिए दिन रात एक कर दिया.

ट्रेंडिंग न्यूज़