गांजे की खेती को लेकर उद्धव ठाकरे पर कंगना ने किया जोरदार हमला

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गांजे की खेती को लेकर एक बयान दिया, जिसपर कंगना रनौत भड़क उठी. उन्होंने उद्धव को लताड़ लगाते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तुमने मुझे कल अपने भाषण में गाली दी, नमक हराम कहा..

गांजे की खेती को लेकर उद्धव ठाकरे पर कंगना ने किया जोरदार हमला

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने गांजा पर एक बयान दिया था, जिसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक ट्वीट करके उद्धव को जोरदार फटकार लगाई है. कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे की इस करतूत को तुच्छ करार दिया और मैं उद्धव ठाकरे की तरह अपने पिता की शक्ति और आपके जैसे धन के नशे में नहीं हूं.

"हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं"

दशहरा भाषण के दौरान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने किसी का नाम लिए बिना कहा था कि "कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे POK कहते हैं. यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं, वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं. वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं. गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं." उद्धव के इस बयान के बाद बवाल होना तय था.

इसके जवाब में कंगना ने कहा, "मुख्यमंत्री आप एक बहुत ही तुच्छ व्यक्ति हैं, हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां अधिकतम मंदिर हैं, जिनमें कोई शून्य अपराध दर भी नहीं है, हाँ इसमें बहुत उपजाऊ भूमि है जहाँ यह सेब, कीवी, अनार, स्ट्रॉबेरी उगाता है, यहाँ कुछ भी उग सकता है."

कंगना रनौत ने कहा कि "राउत ने मुझे हरमखोर कहा, अब उद्धव ने मुझे नमक हराम कहा, वह दावा कर रहा है कि मुझे मेरे राज्य में भोजन नहीं मिलेगा, अगर मुंबई ने मुझे आश्रय नहीं दिया, तो मुझे शर्म आनी चाहिए, मैं तुम्हारे बेटे की उम्र का हूँ, इस तरह से तुम एक स्वयंभू एकल महिला से बात करते हो , मुख्यमंत्री आप भाई-भतीजावाद के बदतर उत्पाद हैं. मैं अपने पिता की शक्ति और आपके जैसे धन के नशे में नहीं हूं, अगर मैं एक नेपोटिज्म उत्पाद बनना चाहता था तो मैं हिमाचल में रह सकता था, मैं एक प्रसिद्ध परिवार से था, मैं उनके धन और धन से दूर नहीं रहना चाहता था एहसान, कुछ लोगों का स्वाभिमान और आत्म मूल्य है."

कंगना रनौत ने एक वीडियो भी जारी किया और कहा कि "उद्धव ठाकरे तुमने मुझे कल अपने भाषण में गाली दी, नमक हराम कहा. इससे पहले भी सोनिया सेना के कई लोगों ने मुझे गंदी गालियां दी है, धमकाया है, जबड़ा तोड़ना या ओपनली मुझे मार देना या हरामखोर कहना. इस तरह की कई अभद्र गालियां मुझे सोनिया सेना देती है. लेकिन जो भी नारी सशक्तिकरण के जो ठेकेदार हैं, उन्होंने कुछ नहीं कहा. उसी भाषण में आपने जो हिमालय है, महादेव की कर्मभूमि है. यहां मां पार्वती और महादेव बसे हुए हैं. जिसे देवभूमि कहा जाता है. इसके बारे में आपने इतनी ज्यादा तुच्छ बातें की है. एक चीफ मिनिस्टर होके आपने पूरे स्टेट को नीचे गिराया है, क्योंकि आप एक लड़की से नाराज हैं."

कंगना ने बोला कि "कल आपने अपने भाषण में भारतवर्ष की तुलना पाकिस्तान से की, अब वो संविधान वाले नहीं आएंगे क्योंकि उनके मुंह में कोई पैसा नहीं ठूंस रहा है. एक वर्किंग चीफ मिनिस्टर लड़की को सरेआम गाली देते हैं और कोई कुछ नहीं कहता है. सत्ता आती जाती है, आप सिर्फ एक सरकारी नौकर हैं और महाराष्ट्र के लोग आपसे खुश नहीं हैं, सत्ताएं आती जाती है लेकिन जो एक बार सम्मान खो देता है वो उसे नहीं पा सकता है."

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234