केजरीवाल की जीत के जश्न में शामिल होगा ये क्यूट मेहमान

अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने शपथ ग्रह समारोह में मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री जैसे किसी बड़ी पोस्ट वाले लोगों को न्यौता नहीं भेजा है. इसकी बजाए उनकी जीत के जश्न में पूरी दिल्ली की जनता शामिल होगी. और इन सभी में सबसे खास मेहमान होगा नन्हा मफलरमैन. 

केजरीवाल की जीत के जश्न में शामिल होगा ये क्यूट मेहमान

नई दिल्ली: वोटों से दिल्ली जीत चुके अरविंद केजरीवाल अब अपने शपथग्रहण के जश्न के जरिए दिल्ली वालों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. आम आदमी पार्टी ने अपने नाम के मुताबिक दिल्ली की आम जनता को अपने शपथ ग्रहण का न्यौता दिया है. इसमें कोई वीआईपी शामिल नहीं होगा.

केजरीवाल का छोटा अवतार हो सकता है मुख्य अतिथि
दिल्ली में केजरीवाल के दोबारा चुने जाने पर एक साल के 'नन्हें केजरीवाल' ने दिल्ली चुनाव नतीजों के दिन सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया था. अब यही 'नन्हें केजरीवाल' शपथ ग्रहण के लिए भी तैयार हैं. साल भर के अव्यान को आम आदमी पार्टी की तरफ से शपथ ग्रहण का न्योता मिला है. आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया है. पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'बिग अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है. तैयार हो जाओ जूनियर'.

16 फरवरी को 'केजरीवाल जूनियर' गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे.

नन्हे मफलरमैन को जानिए
दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है. चुनावी जीत के दिन अव्यान ने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. बिजनेसमैन राहुल तोमर और मीनाक्षी के बेटे अव्यान तोमर को जब माता-पिता चुनाव नतीजों के दिन सुबह-सुबह अरविंद केजरीवाल के घर लेकर आए तो कैमरे और जनता दोनों इस मासूम के दीवाने हो गए. तोमर परिवार की दूसरी संतान का ये केजरीवाल अवतार हर किसी को भा गया है.

अव्यान के पिता राहुल तोमर हैं केजरीवाल के फैन
राहुल तोमर अन्ना आंदोलन के समय से केजरीवाल के फैन हैं. 2015 में पार्टी को जब 67 सीटों पर विजय मिली थी. उस समय राहुल और मीनाक्षी की बेटी फेयरी केजरीवाल स्टाइल मफलर स्वेटर और टोपी में नज़र आई थीं.  इस बार फेयरी के छोटे भाई अव्यान ने ये किरदार बड़े मजे के साथ निभाया है.

इस रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह होना है. आम आदमी पार्टी की ओर से इस शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पूरी दिल्ली को न्योता दिया गया है. हालांकि, किसी भी बाहरी नेता को या दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री को शपथ ग्रहण में नहीं बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें--बंपर जीत के बाद बोले केजरीवाल, 'दिल्ली ने अपने बेटे को जिताया'

ये भी पढ़ें--केजरीवाल के शपथ ग्रहण में नहीं बुलाए जाएंगे दूसरे दलों के नेता