हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जानिए क्या है विवाद

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2021, 01:05 PM IST
  • एक बार फिर सुर्खियों में आईं सपना चौधरी
  • लखनऊ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, जानिए क्या है विवाद

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर खूब चलाया है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस मुसबीत में फंसती दिखाई दे रही हैं. 

सपना के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

दरअसल, सपना के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना के खिलाफ ये एक्शन एक प्रोग्राम कैंसल करने और दर्शकों का पैसे ना लुटाने को लेकर किया गया है. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने शेयर किया अबतक का सबसे बोल्ड वीडियो, क्रॉप टॉप पहन लहराई कमर

जानिए क्या है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार, इस केस की सुनवाई 22 नवंबर को होनी है. इस मामले में एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को आदेश दिया है कि अगली सुनवाई में उन्हें कोर्ट में पेश किया जाए. बता दें कि ये शिकायत सपना के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी.

इवेंट में नहीं पहुंची थीं सपना 

दरअसल, 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, जिसके लिए दर्शक टिकट खरीदकर इवेंट में पहुंचे थे, लेकिन सपना परफॉर्मेंस के नहीं पहुंचीं जिसके बाद काफी हंगामा किया गया. फिर लोगों ने जब अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो वो भी उन्हें नहीं मिले.

दर्शकों ने खरीदी थी 300 रुपए की टिकट 

कोर्ट में दाखिल शिकायत में जानकारी दी गई है कि ये दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर इसकी टिकट खरीदी थी. सपना के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक एक्ट्रेस नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- प्रीति जिंटा 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, फैंस को दी गुड न्यूज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़