बारात पहुंचने से पहले दुल्हन हुई फरार, दूल्हे से शादी को लेकर बड़ा अजीब था करार

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में रामपुर से डोलरिया थाने के खोकसर बारात जा रही थी. बारात दुल्हन के घर पहुंचती इसके पहले दूल्हे के भाई के पास सूचना आई कि दुल्हन भाग गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 07:07 PM IST
  • दो शादियों को लेकर हुआ था अजीब करार
  • दूल्हा आपबीती सुनाने पहुंचा पुलिस थाने
बारात पहुंचने से पहले दुल्हन हुई फरार, दूल्हे से शादी को लेकर बड़ा अजीब था करार

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से बहुत चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जिले में विवाह के लिए दूसरे इलाके से दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा, लेकिन घर पहुंचते ही उसके होश तब उड़ गए, जब उसे पट चला कि उसकी दुल्हन फरार हो चुकी है. 

दूल्हे के पास आया बारात न लेकर आने के लिए फोन

यह मामला वाकया वारासिवनी थाना क्षेत्र का है यहां के रामपुर से डोलरिया थाने के खोकसर बारात जा रही थी. बारात दुल्हन के घर पहुंचती इसके पहले दूल्हे के भाई के पास सूचना आई कि दुल्हन भाग गई है. दूल्हे के परिवार वालों से कहा गया कि वह बारात लेकर न आएं.

मगर दूल्हा यह बात बर्दाश्त नहीं कर पाया. उसका कहना था कि उसने शादी की तैयारी पूरी कर ली थी, मगर दुल्हन ने उसके साथ धोखा किया है. दूल्हे के परिवार वालों ने सिवनी मालवा के पुलिस अफसर को आपबीती सुनाई.

यह भी पढ़िए: 20 दिन पहले बनी थी मां, पति से हुआ झगड़ा तो बेरहमी से कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

दो शादियों को लेकर हुआ था अजीब करार

सिवनी गांव के डोलरिया और खोसकर गांव के दो परिवारों के बीच दो बेटियों की शादी को लेकर एक अजीब करार हुआ था. परिवारों के बीच यह बात  तय हुई थी कि बड़े भाई की शादी बड़ी बेटी से और छोटी बेटी की शादी छोटे बेटे से कर दी जाएगी. 

इस करार की पहली शर्त तब पूरी हो गई, जब बड़े बेटे की शादी 14 मई को संपन्न हुई. अब एक महीने बाद 14 जून को छोटे भाई की शादी होनी थी, लेकिन बारात पहुंचने से पहले दुल्हन ही घर छोड़कर भाग निकली. 

दूल्हे के परिवार को जब यह बात पता चली, तब वे बारात के साथ बीच रास्ते में थे. 

दुल्हा पहुंचा थाने

दुल्हन के भाग जाने के बाद बाद दुल्हे को यह बात नागवार गुजरी और वह डोलरिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा. 

थाने पहुंचकर दूल्हे ने पुलिस के सामने आपबीती सुनाई. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पुलिस ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज की है अथवा नहीं.  

यह भी पढ़िए: कोरोना वैक्सीन के बाद एलर्जी से देश में पहली मौत, सरकार के बनाए पैनल ने की पुष्टि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़