शादी में भारत आए ऑस्ट्रेलियाई बच्चे से यौन संबंध बनाने की कोशिश, चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोचा

गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शादी समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने आए ऑस्ट्रेलिया के नौ वर्षीय बालक के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश के आरोप में 34 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 10:32 PM IST
  • भारत घूमने आया है ऑस्ट्रेलियाई परिवार
  • होटल के बाथरूम में वारदात की कोशिश की
शादी में भारत आए ऑस्ट्रेलियाई बच्चे से यौन संबंध बनाने की कोशिश, चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोचा

नई दिल्लीः गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शादी समारोह में अपने परिवार के साथ शामिल होने आए ऑस्ट्रेलिया के नौ वर्षीय बालक के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश के आरोप में 34 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

भारत घूमने आया है ऑस्ट्रेलियाई परिवार
सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सदर निमिष पाटिल ने शुक्रवार को बताया कि ऑस्ट्रेलिया का एक परिवार यहां भारत घूमने आया है और बृहस्पतिवार को मसूरी थाना इलाके के आकाश नगर कालोनी में एक शादी समारोह में यह परिवार शामिल होने आया था. 

यह भी पढ़िएः UCC के सवाल पर नितिन गडकरी ने बताया, ऐसे मुस्लिम नहीं करते हैं चार शादियां

होटल के बाथरूम में वारदात की कोशिश की
उन्होंने पुलिस को दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि बृहस्पतिवार/शुक्रवार की दरमियानी रात एक युवक नौ वर्षीय बालक को किसी बहाने से बहला-फुसलाकर होटल के बाथरूम में ले गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. 

शादी में पहुंचे अन्य लोगों ने आरोपी को पकड़ा
एसीपी ने बताया कि ऑस्‍ट्रेलियाई बालक की चीख सुनकर उसके माता-पिता वहां पहुंचे, इस बीच शादी समारोह में मौजूद अन्य लोगों ने वहां पहुंचकर युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. 

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपी की पहचान गंगानगर कालोनी निवासी निशांत शर्मा (34) के रूप में हुई. एसीपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को विधिक प्रक्रिया पूरी कर उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़िएः WBSSC Scam Case: OMR शीट में हुआ बड़ा फेरबदल, CBI ने किया खुलासा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़