मुख्तार अब्बास नकवी का वार, कांग्रेस को बताया 'पप्पू का घोसला और परिवार का चोंचला'

कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने करारा हमला किया है. कांग्रेस पिछले अनेक दिनों से चीन के मुद्दे पर देश और सेना को निशाना बना रही थी इसमें गांधी परिवार भी आगे आकर आपत्तिजनक बयान दे रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2020, 02:27 PM IST
    • मुख्तार अब्बास नकवी का वार
    • राहुल गांधी के झूठ का किया पर्दाफाश
मुख्तार अब्बास नकवी का वार, कांग्रेस को बताया 'पप्पू का घोसला और परिवार का चोंचला'

नई दिल्ली: राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों को लेकर देशभर में उनकी आलोचना हो रही है. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उनके नाम को गलत ढंग से लिया था. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को 'सरेंडर' मोदी ट्विटर पर लिखा था. राहुल गांधी और सोनिया गांधी लगातार पीएम मोदी पर चीन के साथ चल रहे गतिरोध को लेकर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस के अन्य नेता भी गांधी परिवार की चाटुकारिता करने के लिए उनकी हां में हां मिला रहे हैं.

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिया आड़े हाथ

 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो, उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रहे हैं. इसी वजह से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है. उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी 'पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला' बनकर रह गई है.

क्लिक करें- कानपुर हमला: तोड़ा गया विकास दुबे का घर, मुखबिरी के आरोपी SO पर भी कार्रवाई

राहुल गांधी के झूठ का किया पर्दाफाश

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वे आगाह कर रहे हैं और उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके मुताबिक कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है. इस बयान पर मुख्तार अब्बास नकवी ने उन्हें कड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस देश के दुश्मनों को ऑक्सीजन दे रहे हैं ताकि मोदी सरकार के खिलाफ उन्हें कोई मुद्दा मिल सके.

ट्रेंडिंग न्यूज़