आईटी पेशेवर जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे को पहनाई वरमाला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एक अजीबोगरीब घटना के तहत महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की. दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 06:12 PM IST
  • सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो
  • विचित्र शादी के लिए परिवार हुए थे राजी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

आईटी पेशेवर जुड़वा बहनों ने एक ही दूल्हे को पहनाई वरमाला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्लीः एक अजीबोगरीब घटना के तहत महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की. दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. 

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो
सोलापुर जिले के मालशिरस तहसील में यह शादी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. एक अधिकारी ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर अकलुज थाने में दूल्हे के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवित रहते फिर से शादी करना) के तहत असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है.

 

विचित्र शादी के लिए परिवार हुए थे राजी
शिकायत के अनुसार, इस व्यक्ति ने 36 वर्षीय दो जुड़वा बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं. दूल्हा और दुल्हन के परिवार इस विचित्र शादी के लिए राजी हुए थे. ये दोनों लड़कियां कुछ दिनों पहले अपने पिता के गुजर जाने के बाद से अपनी मां के साथ रह रही थीं.

यह भी पढ़िएः Bharat Jodo Yatra: कमलनाथ ने धर्म और अध्यात्म पर बीजेपी-RSS को दी राहुल गांधी से बहस की चुनौती

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़