Rajasthan: शादी के लिए नहीं मानी साली तो 4 बेटियों को जहर देकर टैंक में डालकर मार डाला

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसके पड़ोसियों ने उसे पानी के टैंक में कूदते हुए देख लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी .  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2021, 10:01 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • साली से शादी करना चाहता था शख्स
 Rajasthan: शादी के लिए नहीं मानी साली तो 4 बेटियों को जहर देकर टैंक में डालकर मार डाला

बाड़मेरः राजस्थान के बाड़मेर जिले में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी चार बेटियों को पानी के टैंक में फेंककर मार डाला और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की . पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा जिले के पोशाला गांव में अपराह्न करीब एक बजे हुआ . 

जहर देकर टैंक में फेंका
उन्होंने कहा कि पुरखाराम (30) नामक व्यक्ति ने पहले अपनी बेटियों-जियो (9), नोजी (7), हिना (3) एवं डेढ़ वर्षीय लासी को जहर दे दिया और फिर उन्हें अपने घर के बाहर स्थित 13 फुट गहरे पानी के टैंक में फेंक दिया . उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने खुद भी पानी के टैंक में छलांग लगा दी .

आत्महत्या की कोशिश
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसके पड़ोसियों ने उसे पानी के टैंक में कूदते हुए देख लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी .उन्होंने कहा, ‘‘चारों लड़कियां टैंक में डूब गईं . उनके शव बाहर निकाल लिए गए . पुरखाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है .’’

ये भी पढ़ेंः अमरिंदर के इस्तीफे के पीछे सिद्धू नहीं बल्कि राहुल गांधी का हाथ? जानिए विवाद का असली कारण

पत्नी की मौत के बाद से था परेशान
अधिकारी ने इस बात को बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद लड़कियों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं .पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि पुरखाराम की पत्नी की पांच महीने पहले कोविड-19 से मौत हो गई थी और इसके बाद से वह परेशान था .उन्होंने बताया कि वह अपनी साली से विवाह करना चाहता था ताकि उसकी बेटियों को मां मिल जाए लेकिन उसकी ससुराल के लोग इसके लिए तैयार नहीं थे .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़