दोस्त की हत्या कर शरीर के 30 टुकड़े किए, फिर जमीन में दफना दिया, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां दोस्त की हत्या कर उसके शरीर के 30 टुकड़े किए गए. फिर इन अवशेषों को जमीन में दफना दिया गया. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2022, 10:39 AM IST
  • पैसे के विवाद को लेकर की गई हत्या
  • दो आरोपी दोस्त गिरफ्तार, एक फरार
दोस्त की हत्या कर शरीर के 30 टुकड़े किए, फिर जमीन में दफना दिया, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां दोस्त की हत्या कर उसके शरीर के 30 टुकड़े किए गए. फिर इन अवशेषों को जमीन में दफना दिया गया. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.

गला घोंट कर हत्या का आरोप
दरअसल, 34 वर्षीय व्यक्ति मोहम्मद इरफान को उसके व्यापारिक साथी और दोस्तों ने कथित तौर पर गला घोंट कर मार डाला. वह 18 मार्च से लापता था. उसके शव को 30 टुकड़ों में काटकर बुलंदशहर-हापुड़ टोल प्लाजा के पास एक बंजर जमीन में दफना दिया गया था.

दो दोस्त गिरफ्तार, एक फरार
हापुड़ पुलिस ने शरीर के अंगों को जमीन से खोदकर निकाला और उसके बचपन के दोस्त और बिजनेस पार्टनर मोहम्मद रागीब और एक दोस्त मोहम्मद आकिब को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक और दोस्त माजिद अली फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

पैसे के विवाद को लेकर की हत्या
पुलिस ने दावा किया कि पैसे के विवाद को लेकर इरफान की उसके दोस्तों ने हत्या कर दी थी. टोल प्लाजा के पास फास्टैग बेचने वाली अपनी दुकान से घर नहीं लौटने पर इरफान के परिवार ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

उनके दोस्त रागीब, जो टोल प्लाजा के पास एक रेस्टोरेंट भी चलाते हैं, उसने इरफान के बिजनेस में पैसा लगाया था और उनके साथ पार्टनर के तौर पर जुड़ गया था. दोनों ने मोहम्मद आकिब को उनकी अनुपस्थिति में दुकान का प्रबंधन करने के लिए काम पर रखा था.

बाद में दोनों पार्टनर्स के बीच कुछ विवाद तब पैदा हो गया, जब रागीब ने बिजनेस में बड़ा हिस्सा मांगा, जिसे शुरुआत में इरफान ने शुरू किया था. रागीब ने इरफान से कहा कि फास्टैग की दुकान सौंप दो या जो पैसा उन्होंने लगाया था उसे लौटा दो. इरफान के मना करने पर रागीब ने उसे मारने का फैसला किया.

आरोपियों ने पूछताछ में हत्या की बात कबूली
हापुड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दीपक भुकर ने कहा कि इरफान के परिवार ने हमें बताया कि उसे आखिरी बार रागीब और आकिब के साथ देखा गया था. जब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया, तो उन्होंने शुरू में पुलिस को चकमा देने की कोशिश की, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने कहा कि उनके बयानों में विसंगतियां हैं. उनके कॉल डिटेल्स से पता चला कि जिस रात वह लापता हुआ, उस रात वे लगातार उसके संपर्क में थे. लगातार पूछताछ के दौरान वे टूट गए और इरफान की हत्या करना कबूल कर ली.

एसएसपी ने कहा कि हमने शरीर के अंगों को निकालने के लिए एक जेसीबी मशीन का इस्तेमाल किया. रागीब और आकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके साथी माजिद अली की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़िएः हैदराबाद में कबाड़ के गोदाम में आग लगने से 11 मजदूरों की मौत, सभी बिहार के रहने वाले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़