Jammu Kashmir में NIA की छापेमारी, बडगाम में ढेर किये गए दो आतंकी

आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) श्रीनगर के चार अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है. इसके अलावा आज ही सुरक्षाबलों ने बडगाम में दो आतंकवादियों को मार गिराया है.

Jammu Kashmir में NIA की छापेमारी, बडगाम में ढेर किये गए दो आतंकी

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर में NIA ने 4 जगहों पर छापेमारी की. सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी सोनवार, नवा कदल, नेहरू पार्क और श्रीनगर के प्रताप पार्क इलाके में छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही एक और बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आई. बडगाम में हुए एनकाउंटर में सेना और सुरक्षाबलों के जवानों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

क्लिक करें- 18 और पाकिस्तानी दहशतगर्द हुए आतंकी घोषित, दाऊद और हाफिज पहले से शामिल

बडगाम में आतंकियों से हुई मुठभेड़

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बडगाम जिले के चदूरा इलाके के मोआचवाह में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेरा डाला और खोज अभियान चलाया.

क्लिक करें- अफगानिस्तान को रिझाने के लिए इमरान का 'मुस्लिम कार्ड', मोदी का डर दिखाया

NIA की चार जगह पर छापेमारी

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने N.G.O Nawakadal, ग्रेटर कश्मीर,  न्यूज़ पेपर ऑफिस  PressColony, H.B हिल्टन हाउस बोट Nehrupark और मानवाधिकार कार्यकर्ता खुर्रम परवेज के सोनवार में छापे मारे की है और इन लोगों से पूछताछ की जा रही है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234