सुशांत केस: सीएम नीतीश का बड़ा बयान, 'परिवार कहेगा तो सीबीआई जांच भी संभव'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या पर लगातार नये नये तथ्य सामने आ रहे हैं जिससे पूरी गुत्थी उलझती जा रही है. ऐसे में देश का आम जनमानस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहा है.

सुशांत केस: सीएम नीतीश का बड़ा बयान, 'परिवार कहेगा तो सीबीआई जांच भी संभव'

पटना: मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा आत्महत्या कर लेने की बात किसी की समझ में नहीं आ रही है. जब से सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर पटना में FIR करवाई है तब से इस मामले में लोगों की दिलचस्पी और बढ़ गयी है. पूरा देश सुशांत सिंह राजपूत के साथ खड़ा है और उन्हें न्याय दिलाने की बात कर रहा है. सीबीआई जांच के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी बात कही है.

परिवार चाहे तो हो सकती है सीबीआई जांच

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पहली बार खुलकर बात सबके सामने रखी है. उन्‍होंने कहा है कि अगर सुशांत के पिता सीबीआइ जांच काे कहते हैं ताे सरकार इस दिशा में आगे बढ़ सकती है. नीतीश सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा कि सरकार चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की सच्चाई सामने आए और उनके परिवार को न्याय मिले। इसके लिए अगर परिवार चाहता है तो सरकार सीबीआइ जांच कराने के लिए तैयार है.

क्लिक करें- सीएम योगी कल फिर जाएंगे अयोध्या, भूमिपूजन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

14 जून को हुई थी सुशांत की मौत

आपको बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. आत्महत्या कहे जा रहे इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत का परिवार असंतुष्‍ट है. अब सुशांत के पिता ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रिया पर FIR दर्ज कराई है.

महाराष्ट्र सरकार कर रही है सीबीआई जांच से इनकार

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार सीबीआई जांच से इनकार कर चुकी है. बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र पुलिस का अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है. निष्पक्ष जांच के लिए बिहार पुलिस को मुंबई में जिन-जिन दस्तावेजों की जरूरत है, उन्हें उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री सीबीआई जांच से पहले ही इनकार कर चुके हैं.