पति से हुआ विवाद, महिला ने गुस्से में आकर बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला

भाग्यलक्ष्मी पात्रा का अपने पति एम राजेश पात्रा के साथ किसी अनजान बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद भाग्यलक्ष्मी ने उनके दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 04:10 PM IST
  • पति से किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
पति से हुआ विवाद, महिला ने गुस्से में आकर बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला

भुवनेश्वर: ओडिशा के कंधमाल जिले में पति के साथ विवाद के बाद एक महिला ने अपने दो बच्चों को कुएं में फेंककर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार कंधमाल जिले के रायकिया प्रखंड की रहने वाली भाग्यलक्ष्मी पात्रा शुक्रवार दोपहर पति एम राजेश पात्रा से झगड़ा होने के बाद अपने पांच साल के बेटे और 9 साल की बेटी के साथ घर से निकली थी.

पति से किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा 

सूत्रों के मुताबिक भाग्यलक्ष्मी पात्रा का अपने पति एम राजेश पात्रा के साथ किसी अनजान बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े से नाराज महिला अपने दो बच्चों के साथ घर से निकल गई.

शनिवार की सुबह, जब राजेश ने उनकी तलाश की, तो उनकी पत्नी कुएं के पास मिली और यह जानकर चौंक गए कि भाग्यलक्ष्मी ने उनके दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने स्थानीय दमकल कर्मियों की मदद से शवों को कुएं से बरामद किया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

डिविजनल पुलिस अधिकारी जी. उदयगिरि और तिरुपति राव पटनायक ने आईएएनएस को बताया, हमें संदेह है कि महिला ने बच्चों को कुएं में फेंक दिया था. महिला भाग्यलक्ष्मी के पैर में मामूली चोट आई थी, लेकिन वह स्थिर है. यह घटना एक पारिवारिक विवाद का नतीजा है. आगे की जांच जारी है.

पुलिस को पता चला है कि राजेश का अफेयर चल रहा था, जिसके लिए दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

यह भी पढ़िए: देश में थमी कोरोना की रफ्तार, सामने आए 40 हजार से कम नए मामले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़