Hathras Murder Case के मुख्य आरोपी पर 1 लाख का ईनाम घोषित

ADG जोन राजीव कृष्णा ने इनाम घोषित करते हुए मामले में 2 अन्य अभियुक्तों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. सभी आरोपी फरार हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 03:47 PM IST
  • हाथरस में हुए इस हत्याकांड के मामले में चार आरोपी हैं
  • एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी समेत तीन हैं फरार
Hathras Murder Case के मुख्य आरोपी पर 1 लाख का ईनाम घोषित

नई दिल्लीः UP का हाथरस में हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी अभी फरार है. इस बीच पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. ADG जोन राजीव कृष्णा ने इनाम घोषित करते हुए मामले में 2 अन्य अभियुक्तों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. सभी आरोपी फरार है. 

छेड़छाड़ को लेकर हुई थी रंजिश
जानकारी के मुताबिक, मृतक अमरीश शर्मा ने साल 2018 में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. हालांकि आरोपी को एक महीने के भीतर ही जमानत मिल गई थी. 

ऐसे हुई हत्या
हाथरस के पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि मुख्य आरोपी गौरव शर्मा की पत्नी और मौसी गांव के एक मंदिर में पूजा करने पहुंची थीं. मंदिर में मृतक की दोनों बेटियां पहले से मौजूद थीं. मंदिर में ही पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई.

इसके बाद आरोपी गौरव शर्मा और अमरीश शर्मा भी मंदिर पहुंच गए. दोनों के के बीच विवाद बढ़ने पर गौरव ने अपने कुछ साथियों को फोन करके बुलाया और बेटी के पिता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी.  

एक को किया गिरफ्तार
हाथरस में हुए इस हत्याकांड के मामले में चार आरोपी हैं. दो दिन बाद भी मुख्य आरोपी गौरव शर्मा फरार है. ऐसे में अब पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. कुल चार आरोपियों में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बाकी तीन अभी भी फरार हैं. पीड़िता ने सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि 'आरोपी अक्सर पापा पर केस वापस लेने पर दबाव बनाते थे.'

यह भी पढ़िएः Hathras: सीएम योगी का आदेश, छेड़छाड़ के शिकायती पिता को मारने वालों पर लगाओ NSA

सीएम योगी ने दिए NSA लगाने के आदेश
Hathras case में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को मामले में सख्ती बरतने के आदेश दिए हैं. सीएम ने मंगलवार को खुद पूरे मामले की जानकारी ली और इस मामले में सभी आरोपियों पर NSA ( National Security Act) लगाने के भी आदेश दिए थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़