श्रीनगर में आतंकियों ने किया एक और ग्रेनेड हमला

घाटी के हबक में आतंकियों ने फिर से ग्रेनेड हमला किया. पर इस बार वे अपने निशाने से चुक गए, हमले में किसी प्रकार की जानमाल की क्षति नहीं हुई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2020, 05:04 PM IST
    • श्रीनगर में फिर किया गया ग्रेनेड हमला
 श्रीनगर में आतंकियों ने किया एक और ग्रेनेड हमला

श्रीनगर: श्रीनगर में आतंकियों के यह एक हफ्ते में दूसरा ग्रेनेड हमला किया है. बुधवार दोपहर के 2.15 मिनट पर आतंकियों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके हबक करोसिंग पर CRPF की 115 बटालियन की पिकट को ग्रेनेड से निशाना बनाए की कोशिश की. पर वे अपने इस मकसद में तो कामयाब नहीं हो पाए और उनका निशाना चुक गया. ग्रेनेड बटालियन से 50 मीटर की दूरी पर जा गिरा और सड़क पर फट गया. ग्रेनेड फटने के बाद इलाके में खलबली मच गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे.

GST न भरने वालों पर केंद्र सररकार करेगी कार्रवाई, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

CRPF पिकट के जवान ने की इलाके की घेराबंदी
घटना के बाद से CRPF जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश जारी कर दी गई है. इलाके में आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है साथ ही आनेवाले हर रास्ते पर नाका बंदी कर दी गई है. घटना के बाद घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और ग्रेनेड के स्प्लिंटर जमा कर जांच के लिए ले गयी है ताकि धमाका की तीव्रता का पता चल सके. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक हमलावर मोटर साइकिल पर सवार थे और हमला कर घटना स्थल से फरार होने में सफल रहें. ग्रेनेड हमले में किसी की जान या गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं आई है, तीन स्थानिय नागरिक इस हमले में घायल हूए जिन्हें पास  के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है जिनकी स्थिति सिथिर बताई जा रही है. 

उत्तराखंड में ऑनलाइन लेगें मंत्री फैसले, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.
 
गोरतलब हैं कि इस महीने के 4 तारीख को भी आतंकियों ने श्रीनगर के कावडरा में ग्रेनेड हमला किया था जिसमें एक स्थानिय नागरिक घायल हो गया था और तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई थी.

ट्रेंडिंग न्यूज़