पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक को वीरगति, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अपनी नापाक और कायराना हरकतों के लिए दुनियाभर में कुख्यात पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. भारत के बहादुर योद्धाओं ने उसे बहुत करारा जवाब दिया है.

पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक को वीरगति, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीनगर: पाकिस्तान की सेना ने शर्मनाक हरकत करते हुए अचानक सुबह भारत पाक सीमा पर पुंछ जिले में गोलीबारी शुरू कर दी. पाकिस्तान के कायर सैनिकों ने भारत के जवानों को निशाना बनाकर गोलीबारी की है. इस भीषण गोलीबारी में भारत का पराक्रमी सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गया. अब भारत की सीमा सुरक्षा बल के जवान भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

सीजफायर उल्लंघन में एक जवान को वीरगति

उल्लेखनीय है कि पुंछ में शनिवार सुबह पाकिस्तान ने LoC पर सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान को वीरगति को प्राप्त हो गया है. सभी देशवासी सैनिक की वीरता को नमन कर रहे हैं.

क्लिक करें- फिर से पेंगोंग क्षेत्र में चीन ने बढ़ाई सैनिकों की संख्या 

उकसावे की चाल चल रहा पाकिस्तान

पाकिस्तान की सेना पिछले कई दिनों से बौखलाहट में है. पाकिस्तान की सेना भारत के जवानों को उकसाने के लिए सीमा पर गोलीबारी कर रही है. भारत के बहादुर जवान उसे लगातार भीषण जवाब भी देते है. जम्मू कश्मीर में कायम हो रही शांति देखकर आतंकी मुल्क के आतंकवादी और सेना बौखला गयी है. पाकिस्तान की फौज आतंकवादियों को भारत की सीमा में घुसपैठ करवाने में नाकाम हो रही हैं.

मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व में पाकिस्तान हर मोर्चे पर भारत से मात खा रहा है. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर PoK भी उसके हाथ से जाने वाला है. कश्मीर में सेना और पुलिस लगातार आतंकवादियों को जहन्नुम पहुंचा रहे हैं. इसकी खीज निकालने के लिए पाकिस्तान के कायर फौजी सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं.