Jammu Kashmir:पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान से प्रेरित आतंकी घुसपैठ करने की साजिश कर रहे हैं लेकिन भारतीय जवान उनकी हर साजिश को विफल कर रहे हैं. इस बार बड़ी मात्रा में हथियार और AK 47 बरामद हुई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 04:05 PM IST
    • पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की साजिश नाकाम
    • आतंकिस्तान की चालबाजी दोबारा हुई नाकाम
    • चार एके 74 राइफलें, आठ मैग्जीन और 240 एके राइफल गोला बारूद बरामद
Jammu Kashmir:पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में पाकिस्तानी आतंकवादियों की हर साजिश और चालबाजी नाकाम हो रही है. घाटी में आतंकियो के सफाए से पाकिस्तानी आतंकी संगठन बौखला गए हैं. भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान (Pakistan) की एक और नापाक साजिश को नाकाम कर दिया है. पाकिस्तानी आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में हथियारों की तस्करी का प्रयास कर रहे थे जिसे सेना ने विफल कर दिया है.

बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

आपको बता दें कि सोमवार शाम लगभग 6:30 बजे उत्तरी कश्मीर के तंगधार सेक्टर में सेना ने जम्मू और कश्मीर पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था. इस दौरान संयुक्त टीम ने एलओसी के पास एक स्थान से पांच पिस्तौल, दस मैग्जीन, 138 राउंड गोला बारूद बरामद किए.

क्लिक करें- Maharashtra: राज्यपाल और उद्धव ठाकरे में तकरार, चिठ्ठी में हिंदुत्व पर कही ये बात

आतंकिस्तान की चालबाजी दोबारा हुई नाकाम

उल्लेखनीय है कि ग्लोबल फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) ने ‘अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद विरोधी वित्तपोषण मानदंडों’ के आधार पर पाकिस्तान की भूमिका पर विचार-विमर्श शुरू कर दिया है. पाकिस्तान लगातार एलओसी के पार हथियारों की तस्करी के जरिए आतंकवाद का समर्थन करता है.

क्लिक करें- आंध्र प्रदेश में भारी बारिश, विशाखापट्टनम में कार बह जाने से एक शख्स की मौत

आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को, उत्तरी कश्मीर के पड़ोसी केरन सेक्टर में तैनात भारतीय सैनिकों ने चार एके 74 राइफलें, आठ मैग्जीन और 240 एके राइफल गोला बारूद बरामद किए थे. कल शाम को सेना और सुरक्षाबलों के संयुक्त टीम ने एलओसी के पास एक स्थान से पांच पिस्तौल, दस मैग्जीन, 138 राउंड गोला बारूद बरामद किए. जिससे पाकिस्तान की एक और काली करतूत सामने आ गयी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़