पलवल: फेसबुक पर की दोस्ती, शादी के बहाने बुलाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

गैंगरेप मामले में अभी तक मुख्य आरोपी सागर की गिरफ्तारी हुई है. जिसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा. अन्य किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 10:36 AM IST
  • मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तारी
  • आज अदालत में किया जाएगा पेश
पलवल: फेसबुक पर की दोस्ती, शादी के बहाने बुलाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

पलवलः Corona संकट के बीच हरियाणा से इंसानियत को तार-तार करने वाली खबर आई है. सामने आया है कि यहां एक युवती के साथ 25 लोगों ने दुष्कर्म किया और सुबह होने पर दिल्ली बदरपुर बॉर्डर पर बेहोशी की हालत में फेंक दिया गया. युवती ने 12 मई को पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

हसनपुर थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपी सहित करीब 25 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. घटना 3 मई की है. मुख्य आरोपी सागर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसे अदालत में पेश किया जाएगा. 

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
जानकारी के मुताबिक, लड़की ने शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती रामगढ़ निवासी सागर से हुई थी. दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी. धीरे-धीरे बात करते हुए दोनों करीब आ गए. युवती के अनुसार सागर ने उसे शादी का झांसा दिया.

शादी की बातचीत के बहाने बुलाया घर
3 मई को सागर ने लड़की को शादी के लिए अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए होडल बुलाया. जब लड़की वहां पहुंची तब सागर उसे अपने घर ले जाने के बजाय रामगढ़ गांव के पास जंगल में ले गया. युवती का आरोप है कि यहां 25 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. 

यह भी पढ़िएः दिल्ली हाई कोर्ट की टिप्पणी- वैक्सीन है नहीं, कॉलर ट्यून पर सुनवा रहे टीके लगवाओ

युवक और उसके दोस्तों ने किया रेप
पीड़िता युवती का आरोप है कि युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद बेहोशी की हालत में सभी उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए. युवती की शिकायत के आधार पर हसनपुर पुलिस ने 12 मई को सागर समेत तीन नामजद आरोपियों के अलावा अन्य 22 युवकों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. जिसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा. अन्य किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़