Rakesh Tikait को प्रधान की चेतावनी- 'कसार गांव आये तो टिकैत को छोड़ेगे नहीं'

किसान आंदोलन में ग्रामीण को जलाने के मामले में लोग काफी आक्रोशित है. राकेश टिकैत को कसार गांव के प्रधान टोनी कुमार ने चेतावनी दी है और कहा है कि कसार गांव आये तो टिकैत को छोड़ेगे नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 04:34 PM IST
  • राकेश टिकैत को कसार गांव के प्रधान की चेतावनी
  • एक हफ्ते में किसान आंदोलन खत्म करवाने की मांग

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Rakesh Tikait को प्रधान की चेतावनी- 'कसार गांव आये तो टिकैत को छोड़ेगे नहीं'

नई दिल्ली: मुकेश मुद्गल को जलाकर मारने के मामले को लेकर कसार गांव के लोग गुस्से में हैं. गांव के प्रधान टोनी कुमार ने राकेश टिकट को चेतावनी दी और कहा कि हमारे गांव में अगर राकेश टिकैत आ गया तो उसे छोड़ेंगे नहीं. वो अगर आ गया तो इसके लिए वह खुद जिम्मेदार होगा.

राकेश टिकैत की आई सफाई

वहीं इसी मामले में राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. संयुक्त किसान मोर्चा और राकेश टिकैत के अलग सुर हैं. मोर्चे ने बताया आत्महत्या तो टिकैत बोले जांच हो.

टिकैत को प्रधान की चेतावनी

गांव वालों ने राकेश टीकैत के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि राकेश टिकैत कसाई और डैकेत है और उसके मोर्चे के लोग आत्महत्या बता रहे है. गांव के प्रधान ने कहा कि उसने पहले भी राकेश टिकैत ने पहले भी ब्राह्मणों पर टिप्पणी की थी वह जाति के नाम पर अपनी रोटी सेक रहा है और इस बहाने 400 करोड़ का मालिक भी हो गया. गांववालों ने कहा कि अब आर-पार की लड़ाई होगी.

इधर, कसार गांव ने झज्जर प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि एक हफ्ते में किसान आंदोलन खत्म कराया जाए, गांव के प्रधान ने कहा कि कल हमने शव के साथ रोहतक हाईवे को जाम किया था, उसके बाद हमें प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि यहां से आंदोलन को वह हटवा देंगे. अगर 7 दिन में यहां से आंदोलन नहीं हटा तो उसके बाद हम यहां से आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे.

आंदोलन खत्म करवाने की मांग

मुकेश की हत्या के बाद कसार गांव के लोग गुस्से में हैं. कसार गांव के लोगों ने झज्जर प्रशासन को चेतावनी दी. एक हफ्ते में किसान आंदोलन खत्म करवाने की मांग की गई है.

उधर मृतक परिवार न्याय की गुहार कर रहा है, परिवार में मातम पसरा है, परिवार का कहना है कि बहादुरगढ़ में जो किसान बैठे हैं वह किसान नहीं बल्कि हत्यारे हैं.

इसे भी पढ़ें- टिकरी बॉर्डर: किसान आंदोलन में ग्रामीण को जलाने के वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

टीकरी बॉर्डर पर शख्स को जिंदा जलाने का में एक शख्स को पुलिस ने झज्जर से गिरफ्तार किया गया. आरोपी कृष्ण जींद का रहने वाला है. आरोपी कृष्ण ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी. परिवार का आरोप है कि मुकेश को टीकरी बॉर्डर पर बैठे कुछ किसानों ने जिंदा जलाया है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा का ढाबा’ फेम कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़