राबड़ी देवी ने आरजेडी कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, जानें- क्या है उसका रिएक्शन

राबड़ी देवी ने आरजेडी कार्यकर्ता को उस वक्त थप्पड़ मार दिया जब सीबीआई की टीम उनके घर से छापेमारी कर बाहर निकल रही थी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहां से हटाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2022, 08:05 PM IST
  • राबड़ी देवी ने हंगामा कर रहे कार्यकर्ता को मारा थप्पड़
  • सीबीआई के छापे के विरोध में कर रहे थे नारेबाजी
राबड़ी देवी ने आरजेडी कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, जानें- क्या है उसका रिएक्शन

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीबीआई छापेमारी के खिलाफ यहां उनके आवास के बाहर हंगामा कर रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. राजद के समर्थक यहां 10 सर्कुलर रोड के बाहर हंगामा कर रहे थे जो कि राबड़ी देवी का आवास है. राजद कार्यकर्ताओं के हंगामे से नाराज होकर राबड़ी देवी ने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया.

आवास पर अंदर से सीबीआई के एक दल ने ताला लगा दिया था. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के दल ने, राबड़ी के पति लालू यादव के विरुद्ध दर्ज रेलवे भर्ती घोटाला मामले के संबंध में शुक्रवार को उक्त आवास पर छापेमारी की थी.

नारेबाजी कर रहे थे कार्यकर्ता

सीबीआई द्वारा तलाशी और पूछताछ कई घंटों तक चलती रही और राजद कार्यकर्ता केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे. सरकारी बंगले के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

यह बंगला राबड़ी देवी को पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते दिया गया है और मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूरी पर स्थित है. शुक्रवार शाम को जब सीबीआई का दल कार्रवाई पूरी कर बंगले से बाहर आने लगा. इसी दौरान जांच एजेंसी के विरोध में नारेबाजी तेज हो गई.

जानें कार्यकर्ता ने क्या कहा?

इस कारण अधिकारियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए राबड़ी देवी खुद अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ बाहर आईं. इस घटना का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि राबड़ी देवी समर्थकों से शांत होने का अनुरोध कर रही हैं.

तभी उन्होंने हंगामा कर रहे एक समर्थक को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे हटाया. पास खड़े एक व्यक्ति ने कहा, “मैडम और लालूजी हमारे लिए माता-पिता जैसे हैं. माता-पिता जब आपको गलती के लिए थप्पड़ मारते हैं तो आप बुरा नहीं मानते.”

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी विवादः इन पांच महिलाओं की याचिकाओं ने मचा दी उथल-पुथल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़