राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बताया लोगों की मौत का कारण

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कई शहरों में ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी की खबरों के बीच शुक्रवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2021, 11:14 AM IST
  • राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना
  • ट्वीट कर बताया लोगों की मौत का कारण
राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बताया लोगों की मौत का कारण

नई दिल्ली: एक बार फिर कोरोना वायरस बहुत तेजी से पूरे देश में अपने पैर पसार रहा है. बढ़ते मामलों में नियंत्रण पाने के लिए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो चुके हैं. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने किया मोदी सरकार पर हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कई शहरों में ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी की खबरों के बीच शुक्रवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस स्थिति के लिए सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, "ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट का कारण कोरोना हो सकता है. लेकिन यहां ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी है, जिस कारण कई लोगों की मौत हो रही है. ये भारत सरकार पर निर्भर करता है."

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के विजय वल्लभ हॉस्पिटल के ICU में लगी भीषण आग, 13 कोरोना मरीजों की मौत

ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि राहुल ने ये ट्वीट महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक अस्पताल में आग लगने से कोविड पीड़ित 13 मरीजों की मौत होने की खबर आने के बाद किया है. राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले राहुल ने एक ट्वीट में कहा था, "भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं. झूठे उत्सव और खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो."

अस्पतालों में हो रही है ऑक्सीजन की कमी

गौरतलब है कि देश के कई शहरों में ऑक्सीजन की कमी होने की खबरें आ रही हैं. दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार 25 मरीजों की मौत हो गई है.राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के विरार में एक निजी अस्पताल में आग लगने की घटना पर कई कोविड मरीजों की मौत पर भी दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'विरार के विजय वल्लभ कोविड सेंटर से दुखद खबर मिली है. आग लगने से कई मरीजों की मौत हो गई. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है'.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे नदीम- श्रवण जोड़ी के संगीतकार श्रवण राठौड़, संगीत की दुनिया में शोक

खुद राहुल गांधी हैं कोरोना संक्रमित

मालूम हो कि इस समय राहुल गांधी खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उनके अलावा कांग्रेस के कई बड़े  नेता भी संक्रमित हैं. वहीं देश भर में कोविड के 3.32 लाख नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ कर 1,62,63,695 हो गई. इस महामारी से कल 2,263 और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की कुल संख्या 1,86,920 हो गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़