राहुल गांधी ने दीये जलाने का किया विरोध, पीएम मोदी पर की ये टिप्पणी

पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को देशवासियों से शाम 9 बजे को 9 मिनट तक दीये जलाने का आग्रह किया है. इस पहल पर राहुल गांधी ने सवाल खड़े कर दिए और प्रधानमंत्री के इस निवेदन की आलोचना की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2020, 11:58 PM IST
    • बड़े पैमाने पर कोरोना टेस्ट की संख्या बढ़ाए जाने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है.
    • लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से इस समस्या का समाधान नहीं किया जा सकता हैः राहुल गांधी
राहुल गांधी ने दीये जलाने का किया विरोध, पीएम मोदी पर की ये टिप्पणी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए पर्याप्त रूप से टेस्ट नहीं हो पा रहे हैं. उन्होंने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से इस समस्या का समाधान नहीं किया जा सकता है. राहुल गांधी ने परोक्ष रूप से  पीएम मोदी को कोरोना वायरस के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया.

राहुल गांधी ट्वीट करके मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कोरोना वायरस के टेस्ट का दायरा बढ़ाए जाने की मांग की. राहुल गांधी ने कहा, 'कोविड-19 से निपटने के लिए भारत अभी पर्याप्त टेस्ट नहीं कर रहा है. लोगों के ताली बजाने और दीया जलाने से समस्या का समाधान होने नहीं जा रहा है.'

कोरोना टेस्ट बढ़ाने की मांग

बड़े पैमाने पर कोरोना टेस्ट की संख्या बढ़ाए जाने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी टेस्ट की दर बढ़ाए जाने की मांग कर चुकी हैं.

प्रियंका गांधी ने टेस्टिंग की दर बढ़ाने को जरूरी बताते हुए कहा कि इससे रोग की गंभीरता और फोकल पाइंट्स के संबंध में अधिक मूल्यवान जानकारी प्राप्त होती है. बड़े पैमाने पर शोध देश में मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर सिस्टम के लिए मददगार साबित होंगे. सरकार को अब कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन के परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे प्रोत्साहित किया जाना चाहिए.

24 घंटे में कोरोना के 601 मामले आए, सरकार ने कहा-मास्क जरूर पहनें

पूरा देश कल जलाएगा दीये और मोमबत्ती

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को फिर संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के अंधकार को प्रकाश की ताकत से हराने की जरूरत है. इसके लिए प्रधानमंत्री ने लोगों से रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की है, इसका मकसद एकजुटता का संदेश देने से है.

दुबई से आए युवक ने की मां की तेरहवीं, 1500 लोग जुटे, 10 निकले कोरोना पॉजिटिव

ट्रेंडिंग न्यूज़