राहुल गांधी ने ‘काला जादू’ वाले बयान पर पीएम पर साधा निशाना, बोले-गरिमा न घटाएं

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को घटाना और देशवासियों को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 11:08 AM IST
  • राहुल ने कहा कि पीएम को जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा
  • पीएम ने कहा था, जो काले जादू में विश्वास करते हैं वे विश्वास नहीं जीत पाएंगे
राहुल गांधी ने ‘काला जादू’ वाले बयान पर पीएम पर साधा निशाना, बोले-गरिमा न घटाएं

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक टिप्पणी को लेकर बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके उन्हें अपने पद की गरिमा घटाना और देशवासियों को भटकाना बंद करना चाहिए. 

राहुल का ट्वीट
उन्होंने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को घटाना और देशवासियों को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी."

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा. 

क्या है मामला
गौरतलब है कि कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था. इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे.  

यह भी पढ़िए:  बंगाल के बाद महाराष्ट्र में मिला काला कैश, 58 करोड़ नकद समेत 390 करोड़ की बेनामी संपत्ति मिली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़