कोरोना पर राहुल गांधी की पीएम मोदी को चिट्ठी, 'पूरी कांग्रेस सरकार के साथ'

कोरोना वायरस को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखा है. आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2020, 08:22 PM IST
    • राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, हमारे लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि भारत की परिस्थितियां कुछ अलग हैं.
    • राहुल गांधी ने कहा है कि देश इस वक्त बड़े मानवीय संकट से गुजर रहा है. ऐसे में मैं और कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आपके साथ खड़े हैं.
कोरोना पर राहुल गांधी की पीएम मोदी को चिट्ठी, 'पूरी कांग्रेस सरकार के साथ'

नई दिल्ली:  राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के संकट के बीच पीएम मोदी को पत्र में उन्होंने कहा है कि देश इस वक्त बड़े मानवीय संकट से गुजर रहा है. ऐसे में मैं और कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आपके साथ खड़े हैं.

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी कांग्रेस मोदी के साथ- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा है कि देश इस वक्त बड़े मानवीय संकट से गुजर रहा है. ऐसे में मैं और कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ता आपके साथ खड़े हैं. देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जो लड़ाई चल रही है, उसमें सरकार के एक-एक कदम में हम सहयोग कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 वायरस के तेजी से प्रसार को रोकने के लिए दुनिया को तत्काल कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है और भारत वर्तमान में तीन सप्ताह के लॉकडाउन में है. मुझे संदेह है कि सरकार अंततः इसे और भी आगे बढ़ाएगी.

कोरोना संकट में भी छिछली सियासत कर रहे थे आप विधायक राघव चड्ढा, FIR दर्ज

भारत में परिस्थितियां बहुत अलग- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, हमारे लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि भारत की परिस्थितियां कुछ अलग हैं. हमें पूर्ण लॉकडाउन रणनीति का पालन करने वाले अन्य बड़े देशों की तुलना में अलग-अलग कदम उठाने होंगे. भारत में वैसे गरीब लोगों की संख्या काफी अधिक है जो दैनिक आय पर निर्भर हैं.

सामाजिक व्यवस्था का ख्याल रखना होगा- राहुल गांधी

प्रधानमंत्री के नाम पत्र में राहुल गांधी ने लिखा है, देश के लाखों बुजुर्ग गांवों में रहते हैं. देश में पूर्ण बंदी से लाखों बेरोजगार युवा भी गांव की ओर लौटेंगे. इससे उनके माता-पिता के संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाएगा जो गांवों में रहते हैं. इससे बड़े पैमाने पर लोगों की जान जा सकती है. इस विषम परिस्थिति में हमें सामाजिक सुरक्षा का पूरा ख्याल रखना चाहिए.

कोरोना को हराने वाले मरीजों से PM मोदी ने की बात, "हमारी जीत पक्की है"

ट्रेंडिंग न्यूज़