राहुल ने ट्वीट किया डिटेंशन सेंटर का वीडियो, भाजपा ने किया पलटवार

राहंल गांधी ने डिटेंशन सेंटर का वीडियो ट्वीट करके केंद्र सरकार पर निसाना साधा. इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी को तथ्यों की  जानकारी नहीं है, वो अक्सर झूठ बोलते हैं.  

राहुल ने ट्वीट किया डिटेंशन सेंटर का वीडियो, भाजपा ने किया पलटवार

दिल्ली: राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह असम के गोवालपारा में बन रहे डिटेंशन सेंटर की वीडियो ट्वीट की. साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. इसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आदतन झूठ बोलने और माफी मांगने में माहिर हैं. उन्हें सही तथ्यों की बिल्कुल जानकारी नहीं है. 

अमित मालवीय ने राहुल पर किया कटाक्ष

इसके अलावा अमित मालवीय ने एक प्रेस रिलीज़ भी जारी की. अमित मालवीय ने लिखा कि 2011 में असम की कांग्रेस सरकार ने एक प्रेस रिलीज़ जारी की थी, जिसमें 362 अवैध घुसपैठियों को डिटेंशन कैंप में भेजने की बात कही गई थी. सिर्फ इसलिए कि भारत ने आपको नकार दिया है, अब क्या आप नफरत से इसे नष्ट करने में जुट जाएंगे? बता दें कि 2011 में असम में कांग्रेस की सरकार थी और तरुण गोगोई राज्य के मुख्यमंत्री थे.मालवीय ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर राहुल गांधी बिना वीज़ा के विदेश की यात्रा करेंगे, तो उन्हें भी वहां डिटेंशन सेंटर में डाल दिया जाएगा.

राहुल ने पीएम मोदी को कहा था झूठा

बता दें कि राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह असम के गोवालपारा में बन रहे डिटेंशन सेंटर की वीडियो ट्वीट की. साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. उल्लेखनीय है कि इस डिटेंशन सेंटर को बनवाने का फैसला कांग्रेस सरकार ने ही किया था. राहुल गांधी इस बात को भुलाकर उल्टी राजनीति करने के लिये भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं और देस के प्रधानमंत्री को झूठा कह रहे हैं.

संबित पात्रा ने राहुल को लिया आड़े हाथ

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो आदतन झूठ बोलते हैं क्योंकि उन्हें तथ्यों की जानकारी नहीं है. राहुल गांधी पहले भी झूठ बोलने के कारण कई बार माफी मांग चुके हैं. पात्रा ने कहा कि जिस  डिटेंशन सेंटर की बात राहुल गांधी करते हैं वो कांग्रेस की सरकार में ही बनना शुरू हुआ था. राहुल गांधी हमेशा अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करते हैं. 

अमित शाह बोले- टुकड़े टुकड़े गैंग ने कराई हिंसा

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में टुकड़े टुकड़े गैंग ने दिल्ली में हिंसा कराई है. इस बार दिल्ली की जनता इन लोगों को कड़ा सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग कभी भी भारत के हित और भारत की उन्नति के बारे में नहीं सोचते हैं. कांग्रेस भी अपने राजनीतिक हित साधने के लिये इस गैंग का साथ देती है.

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद सावित्री बाई ने कांग्रेस से भी दिया इस्तीफा