Raj Kundra के बैंक अकाउंट सीज, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को अंतरिम जमानत

राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज कर दिए गए है. कोटक महिंद्रा बैंक में 1 करोड़ 13 लाख रुपये जमा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 04:25 PM IST
  • राज कुंद्रा को एप्पल कंपनी से 1.64 करोड़ रुपये मिले है
  • कोटक महिंद्रा बैंक में 1 करोड़ 13 लाख रुपये जमा है
Raj Kundra के बैंक अकाउंट सीज, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को अंतरिम जमानत

मुंबईः राज कुंद्रा मामले में बड़ी खबर है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी राहत दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने आदेश दिए है कि इन दोनों के खिलाफ 20 सिंतबर तक कोई भी ठोस कारवाई न की जाए. इन दोनों ने ही anticipatory bail के लिए याचिका दी थी. वहीं राज कुंद्रा की बैंक अकाउंट डीटेल भी सामने आई है. जांच एजेंसी ने कुंद्रा के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है. 

विक्टिम्स से की अपील
जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज कर दिए गए है. कोटक महिंद्रा बैंक में 1 करोड़ 13 लाख रुपये जमा है. 
क्राइम ब्रांच ने इस केस से जुड़े तमाम उन विक्टिम्स से अपील की है जो अभी तक सामने नही आये है. एक विक्टिम 26 जुलाई को क्राइम ब्रांच के सामने आई है और उसने अपना स्टेटमेंट भी क्राइम ब्रांच को दिया है. 

कुंद्रा ने बहुत सा डेटा किया डिलीट
राज कुंद्रा को एप्पल कंपनी से 1.64 करोड़ रुपये मिले है. गूगल से अभी पेमेंट की जानकारी आनी बाकी है. 24 जुलाई को जो रेड राज कुंद्रा के ऑफिस पर की गई उसमे फॉरेन ट्रांसिक्शन्स से जुड़ी फाइल्स मिली है. राज कुंद्रा के मोबाइल और रायन के Mac Book से Hotshots के रेवेन्यू और पेमेंट्स से जुड़े चैट्स मिले है. Crime branch ने एक फॉरेंसिक ऑडिटर appoint किया है जो अभी जांच कर रहा है.

यश ठाकुर और प्रदीप बख्शी इस मामले में आरोपी है और इन्हें गिरफ्तार करने की ज़रूरत है. राज कुंद्रा ने बहुत सारा डेटा डिलीट किया है जिसे रिट्रीव किया जा रहा है.

यह भी पढ़िएः असम-मिजोरम सीमा विवाद: 5 पुलिसकर्मियों की मौत, शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बातचीत

क्राइम ब्रांच ने विक्टिम्स से की अपील
क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस (Soft Pornography Case) से जुड़े तमाम उन विक्टिम्स से अपील की है जो अभी तक सामने नहीं आए हैं. बता दें कि 26 जुलाई को ही एक विक्टिम क्राइम ब्रांच के सामने आई थी और उसने अपना स्टेटमेंट भी क्राइम ब्रांच को दे दिया है.

14 दिन के ज्यूडिशियल कस्टडी में राज कुंद्रा
राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़