Rajinikanth ने लिया यूटर्न, अब नहीं बनाएंगे कोई राजनीतिक पार्टी

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक दल बनाने जा रहे थे लेकिन उससे कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने यूटर्न ले लिया है. सुपरस्टार ने ट्वीट कर सभी को जानकारी दी है कि अब वह कोई राजनीतिक दल की घोषणा नहीं करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2020, 02:44 PM IST
  • 31 दिसंबर को रजनीकांत बनाने वाले थे नया राजनीतिक दल
  • थलाइवा ने कहा लाखों-करोड़ों लोगों के जीवन को नहीं करना चाहता खराब
Rajinikanth ने लिया यूटर्न, अब नहीं बनाएंगे कोई राजनीतिक पार्टी

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत हालही में ठीक होकर अस्पताल से वापस लौटे हैं. इसी के साथ रजनीकांत ने ट्वीट कर फैंस के साथ बड़ी जानकारी शेयर की है. दरअसल अपने इस ट्वीट से थलाइवा ने बहुत बड़ा यूटर्न किया है.

बता दें कि 31 दिसंबर को रजनीकांत अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करने वाले थे पर उसके कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार ने ट्वीट कर यह घोषणा की है कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें-Scam 1992 ने बदली प्रतीक गांधी की जिंदगी, एक्टर ने बताया किसी सपने से कम नहीं.

लाखों-करोड़ों लोगों की जीवन नहीं करना चाहता खराब
रजनीकांत ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा है कि उन्हें भगवान का एक मैसेज मिला है कि कैसे फिल्म ‘Annaatthe’ की शूटिंग के दौरान क्या हुआ और उनकी सेहत बिगड़ गई. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है कि मैं जानता हूं कि मेरे इस फैसले से मेरे फैंस, पार्टी के सदस्य और मेरे करीबी दुखी होंगे पर मैं अपने इस निर्णय से उन लाखों और करोड़ों लोगों की लाइफ खराब नहीं करना चाहता जबकि मैं जानता हूं कि मैं अभी उनकी जरूरतों को पूरी नहीं कर पाऊंगा. 

ये भी पढ़ें-ED के सामने पेश नहीं होंगी Sanjay Raut की पत्नी, समय मांगते हुए कही ये बात.

''थलाइवा'' ने अपने प्रतिरोधतक क्षमता को बताया कमजोर
वैक्सीन के वादे के बाद भी यह अब तक सही समय नहीं है कि मैं लोगों के जीवन को खतरे में डालूं. मेरी प्रतिरोधक क्षमता भी अभी कमजोर है. आगे लिखते हुए रजनीकांत ने कहा कि मुझे अफसोस है कि मैं राजनीति में नहीं आ सका. मैं अकेला जानता हूं कि मैं अपने निर्णय की घोषणा करते हुए कितना दुखी हूं. मैं जो कुछ भी जनता के लिए कर सकता हूं वह जरूर करूंगा. पर मैं मांफी चाहता हूं कि मैं किसी भी पार्टी की शुरुआत नहीं कर रहा. मैं हमेशा सच बोलता आया हूं और आज भी मैं सच बोल रहा हूं. 

दरअसल 25 दिसंबर के दिन ही रजनीकांत को हैदराबाद के हॉस्पीटल में एडमिट किया गया था.  एक्टर को फिल्म शूटिंग के दौरान ही ब्लड प्रेशर की दिक्कत आ गई थी. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़