नई दिल्ली,Chennai Car Accident: सड़क पर लापरवाही से वाहन चलाकर लोगों की जान लेने का सिलसिला रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. पुणे पोर्श कांड अभी सही से ठंडा भी नहीं हुआ था. इसी बीच राज्यसभा सांसद की बेटी ने बीएमडब्लू कार से सड़क किनारे सो रहे व्यक्यि को कुचल दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं  सांसद की बेटी को घटना के कुछ ही देर बाद थाने से ही जमानत मिल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी ने लग्जरी कार बीएमडब्लू में अपनी महिला दोस्त के साथ सवार होकर जा रही थी.  मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी नशे की हालत में गाड़ी चला रही थी. इसी बीच चेन्नई के बेसेंट नगर इलाके में सड़क किनारे फूटपाथ पर सो रहे एक युवक को अपनी गाड़ी से राउंड डाला. 


हादसे में घायल युवक की पहचान सूर्या(24) के रूप में हुई. घटना के बाद आरोपी सांसद की बेटी मौके से फरार हो गई, जबकि उसकी महिला मित्र को भीड़ ने घेर लिया.  वहीं हादसे में घायल सूर्या को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 


राज्यसभा सांसद की बेटी ने रौंदा 
सूर्या की मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं गुस्साए परिजनों ने पुलिस का घेराव करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने और कार्रवाई करने की मांग की. मामले को संज्ञान में लेकर जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो सामने आया कि जिस गाड़ी से हादसा हुआ है, वो बीएमआर ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी. पुलिस ने राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी माधुरी को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन कुछ ही देर बाद वो जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान